×

Indigo Air Hostess: प्लेन में फेयरवेल स्पीच देते वक्त रो पड़ी एयर होस्टेस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एयर होस्टेस की फेयरेवल स्पीच का वीडियो खुब वायरल हो रहा है। वीडियो में एयर होस्टेस सुरभि नायर को प्लेन के यात्रियों और क्रू मेंबर्स को संबोधित करने के दौरान भावुक होते देखा जा सकता है।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Deepak Kumar
Published on: 19 April 2022 11:25 AM GMT
Indigo Airhostess cried while giving farewell speech on the plane video viral on social media
X

प्लेन में फेयरवेल स्पीच देते वक्त रो पड़ी एयर होस्टेस। 

Indigo Air Hostess Farewell Speech: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक एयर होस्टेस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में इंडिगो की एक फ्लाइट अटेंडेंट (indigo flight attendant) प्लेन में फेयरवेल स्पीच देते नजर आ रही हैं। वीडियो में एयर होस्टेस सुरभि नायर (Air Hostess Surbhi Nair) को प्लेन के यात्रियों और क्रू मेंबर्स को संबोधित करने के दौरान भावुक होते देखा जा सकता है। एयर होस्टेस सुरभि नायर (Air Hostess Surbhi Nair) अपने काम के आखिरी दिन स्पीच देने के लिए फ्लाइट में पब्लिक एड्रेस सिस्टम का इस्तेमाल करते हुए यात्रियों और क्रू मेंबर्स को संबोधित करती हैं।

एयर होस्टेस की फेयरवेल स्पीच

इस मौके पर सुरभि (Air Hostess Surbhi Nair) कहती हैं, मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह दिन आएगा। यह मेरे दिल के टुकड़े की तरह है। मुझे नहीं पता कि क्या कहूं? इंडिगो फ्लाइट अटेंडेंट ने आगे अपनी कंपनी और सहकर्मियों की तारीफ करते हुए कहा कि इस कंपनी ने मुझे सबकुछ दिया है, यह काम करने के लिए बेहतरीन संगठन है। यह सबसे अच्छा है। वे सब कर्मचारियों का ख्याल रखते हैं, विशेषकर हम लड़कियों का। वे हमें बहुत प्यार करते हैं, ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं नहीं जाना चाहती लेकिन मुझे जाना पड़ेगा।

यात्रिओं को भी कहा शुक्रिया

इंडिगो फ्लाइट अटेंडेंट सुरभि नायर (Air Hostess Surbhi Nair) ने इस दौरान विमान में सवार यात्रियाओं का भी अनोखे अंदाज में शुक्रिया अदा किया है। सुरभि (Air Hostess Surbhi Nair) ने यात्रियों को धन्यवाद दिया और कहा, आप सभी को धन्यवाद। हमारे साथ उड़ान भड़ने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को धन्यवाद। आपकी वजह से हमारी तनख्वाह समय पर या समय से पहले मिल जाती है, बिल्कुल हमारी फ्लाइट्स की तरह। बता दें कि सोशल मीडिया पर एयर होस्टेस सुरभि नायर (Air Hostess Surbhi Nair) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story