×

Jahangirpuri encroachment: ओवैसी के सवाल पर भड़के गिरिराज सिंह, बोले- ..कुछ लोगों में जिन्ना का DNA

गिरिराज बोले, 'इस मामले में हिन्दू-मुस्लिम क्यों किया जा रहा है? पुलिस अपना काम कर रही है। कानून सबके लिए बराबर है।' बीजेपी संसद ने कहा, 'कुछ लोग जिन्ना के डीएनए के हैं।'

aman
Written By aman
Published on: 20 April 2022 8:00 AM GMT (Updated on: 20 April 2022 9:22 AM GMT)
bjp mp giriraj singh reply to AIMIM CHIEF asaduddin owaisi over jahangirpuri encroachment drive
X

गिरिराज सिंह और ओवैसी (फाइल फोटो) 

Giriraj Singh Reply Owaisi Jahangirpuri encroachment : जहांगीरपुरी हिंसा (Jahangirpuri Violence) मामले में बुधवार को दिल्ली नगर निगम (MCD) की बुलडोजर कार्रवाई के बाद अब सियासत और तेज हो गई है। पहले, AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने इस कार्रवाई को 'मुस्लिम उत्पीड़न' से जोड़ा। इसके लिए उन्होंने सीधे बीजेपी को दोषी बताया। और अब, केंद्रीय मंत्री गिरिराज (Giriraj Singh) सिंह ने बुलडोजर कार्रवाई का समर्थन करते हुए उसे सही ठहराया।

क्या कहा गिरिराज ने?

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने MCD के बुलडोजर एक्शन (Bulldozer Action) को सही ठहराया। गिरिराज बोले, 'इस मामले में हिन्दू-मुस्लिम क्यों किया जा रहा है? पुलिस अपना काम कर रही है। कानून सबके लिए बराबर है।' बीजेपी संसद ने कहा, 'कुछ लोग जिन्ना के डीएनए के हैं।' उनका सीधा निशाना असदुद्दीन ओवैसी पर था।

ओवैसी का ट्वीट, बीजेपी-सरकार पर निशाना

बता दें कि, इससे पहले जहांगीरपुर हिंसा मामले में दिल्ली नगर निगम द्वारा अवैध निर्माण पर कार्रवाई (Encroachment Drive) पर असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए। उन्होंने बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। ओवैसी ने ट्वीट में लिखा, 'बीजेपी ने गरीबों के खिलाफ जंग छेड़ दी है। अतिक्रमण के नाम पर दिल्ली, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में उनके घर तोड़े जा रहे हैं। न रो कोई नोटिस दिया जा रहा है और न ही कोर्ट जाने का मौका। सीधे गरीब मुस्लिमों को सजा दी जा रही है।'

केजरीवाल को भी लिया लपेटे में

AIMIM प्रमुख ओवैसी ने सवाल किए, कि 'क्या दिल्ली सरकार का PWD इस अतिक्रमण हटाओ अभियान का हिस्सा है? क्या जहांगीरपुरी इलाके के लोगों ने इस तरह के विश्वासघात और कायरता के लिए अपना वोट दिया था? उनका बार-बार यह कह कर बचना कि 'पुलिस हमारे नियंत्रण में नहीं है' यहां काम नहीं करेगा।' ओवैसी ने इस बयान के जरिये दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story