×

LoC पर ताबड़तोड़ बरस रही गोलियां, सुरक्षा बलों ने 4 आतंकियों को घेरा

शोपियां के हिरपोरा इलाके के सीडो जंगल क्षेत्र में Peer की गली में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है।

Shreya
Published on: 3 April 2021 8:41 AM GMT
LoC पर ताबड़तोड़ बरस रही गोलियां, सुरक्षा बलों ने 4 आतंकियों को घेरा
X

LoC पर ताबड़तोड़ बरस रही गोलियां, सुरक्षा बलों ने 4 आतंकियों को घेरा (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

शोपियां: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ (Encounter) होने की खबर सामने आ रही है। भारतीय सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने कमान हाथों में लेते हुए ऑपरेशन शुरू कर दिया है। ये एनकाउंटर शोपियां जिले के हिरपोरा इलाके के सीडो जंगल क्षेत्र में Peer की गली में चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस क्षेत्र में करीब चार से पांच आतंकियों के घिरे होने की आशंका है।

आतंकियों की मौजूदगी की मिली थी खबर

यहां पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच में मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि भारतीय सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकी मौजूद होने की सूचना मिली थी। इस इनपुट के बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी, जिसमें शुक्रवार की सुबह सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था।

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

पुलवामा एनकाउंटर में तीन आतंकी ढेर

पुलवामा में आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच काफी देर तक चली मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया था। ये एनकाउंटर पुलवामा के काकापोरा इलाके में हुई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सभी आतंकी स्थानीय थे। ये तीन मंजिला इमारत में छिपे थे। जिसकी सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने विस्फोटक से इस इमारत को उड़ा दिया था, जिसमें तीनों आतंकी ढेर हो गए थे।

बीजेपी नेता के आवास पर हुए हमले में थे शामिल

जिसके बाद सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारूद समेत आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की थी। वहीं, आतंकियों की तरफ से की गई फायरिंग में दो नागरिकों के भी घायल होने की सूचना सामने आई थी। मामले में आईजी कश्मीर विजय कुमार ने खुलासा किया था कि मारे गए आतंकवादी बीजेपी नेता अनवर अहमद के नौगाम स्थिति आवास पर हुए हमले में शामिल थे।

Shreya

Shreya

Next Story