×

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। यह मुठभड़ श्रीनगर के खानमोह क्षेत्र में हुई है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 17 May 2021 9:23 AM GMT (Updated on: 17 May 2021 11:12 AM GMT)
Security Forces
X

सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाबल के जवान (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के श्रीनगर में एक बार फिर सुरक्षाबलों (Security Forces) और आतंकियों (Terrorist) k बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। यह मुठभड़ श्रीनगर के खानमोह क्षेत्र में हुई है।

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आंतकी अल बद्र आतंकी संगठन से संबंधित थे। उन्होंने बताया कि अभी भी क्षेत्र में आतंकियों की तलाश जारी है।

सुरक्षाबलों को खुफिया एजेंसियों ने जानाकरी दी थी कि कुछ आतंकी खानमोह क्षेत्र में छिपे हैं। इसके साथ ही अलर्ट किया था कि वह किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में हैं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया। सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को समर्पण करने के लिए कहा। इसके बाद आतंकियों ने घिरने के बाद सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी।
इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। इसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। इलाके में आतंकियों की तलाश जारी है। बीते हफ्ते शोपियां में सुरक्षाबलों ने लश्कर के 3 आतंकवादियों को ढेर किया था।
इससे पहले रविवार को पुंछ में पुलिस और सेना ने आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की थी। सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में हथियार जब्त किए थे और बड़े बड़े आतंकी हमले की साजिश को नाकाम करने का काम किया।






Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story