×

Viral Video : PM मोदी से बच्ची की शिकायत, बच्चों को इतना काम क्यों करना पड़ता

Viral Video : जम्मू कश्मीर की 6 साल की बच्ची ने प्रधानमंत्री मोदी से ऑनलाइन क्लास से नाखुश होते हुए वीडियो शेयर किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 1 Jun 2021 1:43 AM GMT
PM मोदी से बच्ची की शिकायत
X

 6 साल की बच्ची की शिकायत (फोटो सोशल मीडिया)

Viral Video : कोरोना महामारी (Corona epidemic) के चलते स्कूलों को बंद किया गया है। काफी दिनों से बच्चे घर में कैद है। बच्चों की पढ़ाई का नुकसान न हो इसलिए स्कूल ऑनलाइन क्लास (Online class) के जरिए बच्चों को पढ़ा रहा है। लेकिन बच्चे इस ऑनलाइन क्लास के चलते काफी परेशान नजर आ रहे हैं। इसी बीच जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) की एक 6 साल की बच्ची ने प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) से इस ऑनलाइन क्लास से नाखुश होते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

आपको बता दें कि इस 6 साल की बच्ची ने स्कूल से मिलने वाले होमवर्क और देर तक चल रही क्लास को लेकर बेहद परेशान होने के कारण PM मोदी से शिकायत की है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिआ पर वायरल इस वीडियो को देखते हुए जम्मू -कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने संज्ञान लिया। इसके साथ इन्होंने अपने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा -" यह बहुत ही मनमोहक शिकायत। स्कूल बच्चों पर होमवर्क का बोझ कम करने के लिए स्कूल शिक्षा विभाग को 48 घंटे के भीतर नीति बनाने का निर्देश दिया है।

जम्मू -कश्मीर की 6 साल की बच्ची का ऑनलाइन क्लास को लेकर शिकायत करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्ची कह रही है कि उसकी ऑनलाइन क्लास सुबह 10 बजे से शुरू होती है और 2 बजे तक चलती है। जिसमें इंग्लिश, मैथ, उर्दू, ईवीएस और कम्प्यूटर पढ़ना पड़ता है। बच्ची PM मोदी से गुहार लगाते हुए बोलती है कि मोदी साहब बच्चों को इतना काम क्यों करना पड़ता है। अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों तक देखा जा चुका है।

Shraddha

Shraddha

Next Story