×

Bandipora Grenade Attack: बांदीपोरा में सुरक्षबलों के काफिले पर ग्रेनेड अटैक, 1 पुलिसकर्मी की मौत, CRPF के 3 अन्य जवान घायल

Bandipora Grenade Attack: बांदीपोरा इलाके में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबल पर किए गए ग्रेनेड अटैक में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है, जबकि अन्य 3 जवान घायल हो गए हैं।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shreya
Published on: 11 Feb 2022 12:42 PM GMT (Updated on: 11 Feb 2022 12:42 PM GMT)
Pulwama Encounter: पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, की गई इलाके की घेराबंदी
X

भारतीय सेना (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Bandipora Grenade Attack: शुक्रवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा इलाके (Bandipora) में आतंकवादियों ने ग्रेनेड से सुरक्षाबल के जवानों पर हमला बोल दिया है। इस हमले में सुरक्षाबल के एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी तथा अन्य 3 जवानों के घायल होने की सूचना प्राप्त ही रही है। यह शुक्रवार को उस वक़्त घटित हुई जब बांदीपोरा स्थित मुख्य कस्बे के निशात पार्क के निकट में सुरक्षाबल के जवान और पुलिसकर्मी साझा रूप से गस्त कर रहे थे और तभी घात लगाकर बैठे आतंकियों ने सुनियोजित तरीके से सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया।

घटना की जानकरी मिलते ही मौके ओर आनन-फानन में राहत एवं बचाव तथा एम्बुलेंस और अस्पताल की टीम बुलाई गई। सभी घायलों को उचट चिकित्सकीय उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया है और अभी भी कुछ की हालत थोड़ी गंभीर बनी हुई है।

जल्द गिरफ्त में होंगे आतंकी

मौके पर सुरक्षाकर्मियों और अधिकारियों की टीम पहुंच गई है तथा सभी ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जांच कर रहे अधिकारियों के मुताबिक, जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वाले आतंकियों को ढूंढ निकाला जाएगा। साथ ही घटनास्थल और आसपास के इलाकों में सुरक्षाबलों की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। घटनास्थल पर मौजूद सभी लोगों ने मृत पुलिसकर्मी के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की तथा साथ घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की।

कश्मीर और घाटी में लगातार बढ़ रही ऐसी घटनाएं बेहद ही चिंता का विषय हैं तथा बीते समय में आए दिन इन इन घटनाओं के चलते कई जवानों की मृत्यु हो चुकी है। हालांकि सेना और सुरक्षाबल स्थानीय पुलिसबल की मदद से कश्मीर में मौजूद आतंकवादी और आतंकी संगठनों को चिन्हित कर उन्हें खत्म करने का काम कर हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story