×

Jammu-Kashmir: कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के भतीजे ने थामा बीजेपी का दामन, PM मोदी के विकास कार्यों से हैं प्रभावित

Jammu-Kashmir: कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद के भतीजे मुबाशीर आजाद ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। मुबाशीर ने कहा कि वे पीएम नरेंद्र मोदी की जनकल्याण नीतियों और विकास कार्यों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुए हैं।

Deepak Kumar
Written By Deepak KumarPublished By Network
Published on: 27 Feb 2022 12:26 PM GMT
Jammu Kashmir Congress leader Ghulam Nabi Azad Nephew Mubashir Azad joins BJP
X

कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद के भतीजे ने थामा बीजेपी का दामन। (Photo-Twitter) 

Jammu-Kashmir: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir News) में राजतीनिक उथल-पुथल हो रही है। आज जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद (Congress leader Ghulam Nabi Azad) के भतीजे मुबाशीर आजाद (Mubashir Azad) भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) में शामिल हो गए हैं। भाजपा में शामिल होने के बाद मुबाशीर ने कहा कि वे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की जनकल्याण नीतियों और विकास कार्यों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुए हैं।

मुबाशीर आजाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद (Congress leader Ghulam Nabi Azad) के छोटे भाई लियाकत अली के बेटे हैं। आज मुबाशीर आजाद अपने समर्थकों के साथ जम्मू-कश्मीर के पार्टी कार्यालय में भाजपा में शामिल हुए। इस दौरान जम्मू कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना (BJP President Ravinder Raina) और पूर्व विधायक दलीप सिंह परिहार (Former MLA Dalip Singh Parihar) ने मुबाशीर और उनके समर्थकों का पार्टी में स्वागत किया है।

कांग्रेस नेतृत्व ने गुलाम नबी आजाद का किया अपमान: मुबाशीर

वहीं, मुबाशीर आजाद (Mubashir Azad) कहा कि उनके चाचा गुलाम नबी आजाद का कांग्रेस नेतृत्व ने अपमान किया, जिससे उन्हें दुख हुआ और उन्हें पुरानी पार्टी से अलग होना पड़ा। वहीं, आजाद ने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह गुलाम के साथ व्यवहार किया। उससे उनके भावनाओं को ठेस पहु्ंची है। साथ में कहा कि राष्ट्र के लिए उनकी सेवा के लिए प्रधानमंत्री ने उनकी प्रशंसा की, लेकिन पार्टी ने उन्हें दरकिनार कर दिया।

उनके भगवा पार्टी में शामिल होने को जम्मू की राजनीति में नया मोड़ आया: भाजपा अध्यक्ष

वहीं, भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना (BJP President Ravinder Raina) ने कहा कि उनके भाजपा पार्टी में शामिल होने को जम्मू की राजनीति में नया मोड़ आया है। साथ में भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुबाशीर आजाद (Mubashir Azad) के पार्टी में शामिल होने से डोडा, किश्तवाड़ और रामबन जिलों के युवाओं के लिए पार्टी में शामिल होने का नया रास्ता खुला था। रविंदर रैना ने कहा कि हिंदू, मुस्लिम, गुर्जर, बकरवाल और पहाड़ी सभी समुदायों के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story