×

Grenade Attack In Srinagar: श्रीनगर में हुए ग्रेनेड हमले में अब तक 2 की मौत, सुरक्षाबलों पर किया गया था अटैक

Grenade Attack In Srinagar: श्रीनगर के अमीरा कदल बाजार में सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर किए गए ग्रेनेड हमले में अब तक 2 की मौत हो गई है।

Shreya
Published on: 7 March 2022 5:35 AM GMT
Grenade Attack In Srinagar: श्रीनगर में हुए ग्रेनेड हमले में अब तक 2 की मौत, सुरक्षाबलों पर किया गया था अटैक
X

ग्रेनेड अटैक (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)  

Grenade Attack In Srinagar: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में बीते दिन यानी रविवार को आतंकियों ने नापाक हरकत दिखाते हुए श्रीनगर के अमीरा कदल बाजार (Amira Kadal Market Srinagar) में ग्रेनेड अटैक (Grenade Attack) कर दिया। सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर किए गए इस हमले में एक पुलिसकर्मी समेत 24 लोग घायल हुए थे। इस बीच खबर आ रही है कि ग्रेनेड हमले में अब तक 2 की मौत हो गई है। बता दें कि ग्रेनेड अटैक होने के बाद मौके पर अफरा तफरी की स्थिति पैदा हो गई थी। वहीं, हमले के बाद सुरक्षाबल एक्शन में आ गए और इलाके की घेराबंदी करते हुए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।

श्रीनगर पुलिस ने हमले की जानकारी देते हुए बताया था कि श्रीनगर के अमीरा कदल बाजार में हुए ग्रेनेड हमले में पुलिस कर्मियों सहित कई घायल हुए हैं, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस ग्रेनेड हमले में रविवार को एक नागरिक की मौत हुई थी, जबकि आज मृतकों की कुल संख्या दो हो चुकी है।

सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी

जाहिर है कि घाटी में आतंकियों की नापाक हरकतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं दूसरी ओर सुरक्षाबल भी आतंकवाद को खत्म करने के लिए अभियान चला रही है, जिसके तहत अब तक कई दहशतगर्दों को ढेर किया जा चुका है। जिससे आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों के जवानों को निशाना बनाते हुए हमले करते रहते हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story