×

Jammu Kashmir High Alert: चप्पे-चप्पे पर तैनात फोर्स, बंद की गई इंटरनेट सेवाएं

Jammu Kashmir High Alert: जम्मू-कश्मीर(Jammu Kashmir) और लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर 48 घंटे का हाई अलर्ट जारी किया गया है। यहां पर इंटरनेट सेवाएं कल भी बंद रहेंगी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 23 Jun 2021 12:23 PM GMT
Big news is coming from Jammu and Kashmir. A 48-hour high alert
X

जम्मू कश्मीर में अलर्ट (फोटो-सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir High Alert: जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) की बैठक से पहले जम्मू-कश्मीर(Jammu Kashmir) और लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर 48 घंटे का हाई अलर्ट जारी किया गया है। यहां पर इंटरनेट सेवाएं कल भी बंद रहेंगी।

कल यानी बृहस्पतिवार 24 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में जम्मू-कश्मीर को लेकर हाई लेवर बैठक होनी है। इस बैठक में जम्मू-कश्मीर की पार्टियों के नेता भी सम्मिलित होंगे। ऐसे में यहां 48 घंटे का अलर्ट जारी किया गया है।

सर्वदलीय बैठक काफी अहम

(फोटो-सोशल मीडिया)

दूसरी तरफ दिल्ली में होने वाली इस बैठक में शामिल होने के लिए जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती श्रीनगर से दिल्ली के लिए निकल चुकी हैं। महबूबा मुफ्ती जम्मू-कश्मीर को लेकर पीएम मोदी की अगुवाई में होने वाली बैठक में सम्मिलित होंगी।

सर्वदलीय बैठक में जम्मू-कश्मीर की राजनीतिक पार्टियों की बैठक में हिस्सा लेने के लिए जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना और पार्टी नेता व पूर्व डिप्टी सीएम कविंदर गुप्ता जम्मू से दिल्ली के लिए निकल चुके हैं।

बता दें, पिछले दिन ही जम्मू-कश्मीर की राजनीतिक पार्टियों के गुपकार संगठन ने ये फैसला किया है कि वो पीएम मोदी द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में शामिल होंगे। दिल्ली में होने वाली ये बैठक 24 जून को जम्मू-कश्मीर को लेकर बैठक होनी है। इस बैठक में जम्मू-कश्मीर की पार्टियों, नेताओं को भी आमंत्रित किया गया था। इस सर्वदलीय बैठक में केंद्र सरकार की तरफ से जम्मू-कश्मीर के कुल 16 नेताओं को आमंत्रण भेजा गया है।

विधानसभा चुनावों से पहले हो रही ये बैठक जम्मू-कश्मीर के सियासी मैदान के लिए काफी अहम मानी जा रही है। वहीं सबसे खास बात तो ये है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370, 35ए हटने के बाद केंद्र और जम्मू नेताओं के बीच ये पहली बैठक है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story