×

Jammu Kashmir: थर-थर कांपे आतंकी, अनंतनाग में मारा गया लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर

Jammu Kashmir News : शनिवार को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर को मार गिराया।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 9 April 2022 3:44 AM GMT
Security Forces in Jammu and Kashmir
X

जम्मी कश्मीर में सुरक्षा बल (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir News : जम्मू कश्मीर में आए दिन सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ होता रहता है। आज सुबह भी जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में जम्मू कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने मिलकर लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के बड़े आतंकी कमांडर निसार डार (Nisar Daar) को ढेर कर दिया।

इस इलाके में हुई मुठभेड़

सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच आज सुबह जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में मुठभेड़ शुरू हुआम यह मुठभेड़ अनंतनाग के सिरहामा इलाके में हुआ। जिसमें पुलिस ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। वही इतिहास के तौर पर कश्मीर पुलिस ने अनंतनाग जिले के कई संवेदनशील इलाकों में सावधानी बरतने के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दिया गया है।

इस मामले पर कश्मीर आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि मुखबिरों की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों और पुलिस द्वारा तलाशी अभियान किया जा रहा था। इस दौरान आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी गई। जिस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को मार गिराया है।

कुलगाम में भी मुठभेड़ जारी

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ आतंकवादियों का मुठभेड़ अभी भी जारी है। हालांकि लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर निशा डांस का ढेर किया जाना सुरक्षाबलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता है। अन्य आतंकियों की तलाश में पुलिस इलाके की घेराबंदी कर कर अभी कार्रवाई कर रही है।

आज सुबह सुरक्षाबलों द्वारा कुलगाम के कुछ इलाकों में गश्त किया जा रहा था इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया इस हमले में सेना के 2 जवान घायल भी हो गए जिसके बाद आतंकियों पर जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। सुरक्षा बलों की ओर से इलाके की घेराबंदी कर अभी भी कुलगाम में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story