×

Jammu Kashmir : बड़े हमले की साजिश, LOC पार कर रहे तीन आतंकी ढेर, भारी मात्रा में बम-बारूद बरामद

Jammu Kashmir : : जम्मू-कश्मीर में उरी के पास रामपुर सेक्टर में तीन आतंकी मारे गए हैं। ये आतंकी लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) पार करके सीमा के अंदर घुसने का प्रयास कर रहे थे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 23 Sep 2021 11:32 AM GMT
Jammu Kashmir : बड़े हमले की साजिश,  LOC पार कर रहे तीन आतंकी ढेर, भारी मात्रा में बम-बारूद बरामद
X

Jammu Kashmir : जम्मू-कश्मीर से गुरूवार की बड़ी खबर आ रही है। यहां उरी के पास रामपुर सेक्टर में तीन आतंकी मारे गए हैं। ये आतंकी लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) पार करके सीमा के अंदर घुसने का प्रयास कर रहे थे। तभी भारतीय सेना ने बड़ी सूझ-बूझ के साथ आतंकियों की नापाक साजिश को नाकाम कर दिया है। इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में बम-बारूद बरामद हुआ है।

लगातार अपनी नापाकियत से बाज न आने वाले आतंकियों के शहर पाकिस्तान ने एक बार फिर से देश में आतंक फैलाने की साजिश रची थी। लाइन ऑफ कंट्रोल से सीमा पार करके घुस रहे इन आतंकियों के पास बड़ा आतंकी हमला करने की पूरी साम्रगी थी।

बड़ी आतंकी साजिश

भारतीय सेना (फोटो- सोशल मीडिया)

ढेर हुए इन आतंकियों के पास से 5 एके 47 राइफल्स, 70 हैंड ग्रेनेड और 8 पिस्टौल समेत काफी मात्रा में बम-बारूद मिला है। भारतीय सेना ने कड़ी मुस्तैदी और बाज की नजर से इन आतंकियों की सारी साजिशों को फेल कर दिया है। एक बार फिर से सेना के जवानों को बड़ी कामयाबी मिली है।

इससे पहले घाटी में आतंकवाद के लड़ाई लड़े रहे देश के सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी। यहां उत्तरी कश्मीर के जिला बांडीपोर के हाजिन इलाके से जम्मू पुलिस ने चार ओवरग्राउंड कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा कि ये तीनों कर्मचारी लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करते थे। साथ ही ये स्थानीय युवाओं को संगठन में शामिल होने के लिए उकसाते भी थे।

इस बारे में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, खुफिया सूत्रों ने काफी देर पहले पुलिस को ये इनपुट दिये थे। जिसमें बताया था कि हाजिन में एक गिरोह लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम कर रहा है। ये आतंकी गिराेह लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े आतंकियों को हर तरह से मदद करने के लिए युवाओं को बहला-फुसला कर भर्ती करने की फिराक में है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story