×

Jammu Kashmir News: सांबा जिले में 3 जगहों पर दिखे ड्रोन, BSF की फायरिंग पर पाकिस्तान लौटे

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में तीन जगहों पर ड्रोन एक्टिविटी देखी गई, जिसके बाद सेना के जवान हरकत में आ गए और उस पर फायरिंग की।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 30 July 2021 5:32 AM GMT
Jammu Kashmir News: सांबा जिले में 3 जगहों पर दिखे ड्रोन, BSF की फायरिंग पर पाकिस्तान लौटे
X

ड्रोन (प्रतीकात्मक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं। दहशतगर्द अलग अलग तरीके से भारत के लिए मुश्किल खड़ा करना चाहते हैं। इस बीच आतंकवादियों की ओर से घाटी में ड्रोन एक्टिविटी बढ़ा दी गई है। हालांकि बीते दिनों एयरफोर्स स्टेशन पर हुए ड्रोन हमले के बाद सुरक्षाबल अलर्ट पर है और लगातार आतंकियों के नापाक मंसूबों को ध्वस्त कर रही है।

खबरें ऐसी भी हैं कि पाकिस्तान और उसके यहां शरण लिए हुए आतंकी संगठन अब आसमान से हमला करने की साजिशें रच रहे हैं। इस बीच जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती गांवों में एक बार फिर से ड्रोन देखे गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, सांबा जिले में रात में तीन अलग-अलग जगहों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन देखे गए, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इन पर फायरिंग की, जिसके बाद ये वापस पाकिस्तान की ओर से लौट गए।

ड्रोन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

तीन अलग अलग जगहों पर देखे गए ड्रोन

इस बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी सांबा राजेश शर्मा ने बताया कि बीती रात सांबा जिले के तीन अलग-अलग इलाकों में ड्रोन देखे गए हैं। एसएसपी जानकारी मिलने पर सांबा के घगवाल इलाके में मौके पर भी पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि बारी ब्राह्मणा और घगवाल में जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर संवेदनशील सुरक्षा प्रतिष्ठानों पर ड्रोन मंडराते हुए देखे गए, उसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से फायरिंग किए जाने पर वो तुरंत बाद फरार हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार शाम करीब साढ़े आठ बजे पाकिस्तानी ड्रोन सदोह गांव के रास्ते भारतीय सीमा में दाखिल हुआ और मावा गांव के ऊपर मंडराने लगा। ड्रोन एक्टिविटी देख बीएसएफ के जवान तुरंत हरकत में आ गए और ड्रोन पर चार राउंड फायरिंग की, जिसके बाद ड्रोन रिगाल गांव की सीमा से पाकिस्तान की ओर वापस लौट गया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story