×

J-K Terrorists Attack: आज सबसे बड़े आतंकी हमले से हिला देश, PM मोदी ने मांगी रिपोर्ट, शहीद जवानों के प्रति जाहिर की संवेदना

J-K Terrorists Attack: श्रीनगर में हुए आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विस्तृत जानकारी मांगी है। साथ में शहीद जवानों के प्रति संवेदना जाहिर की है। आपको बता दें कि इस हमले में फायरिंग में 2 जवान शहीद हो गए और कुल 12 जवान घायल हुए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 13 Dec 2021 4:13 PM GMT (Updated on: 13 Dec 2021 4:34 PM GMT)
Jammu kashmir news today
X

 श्रीनगर में हुए आतंकी हमला को लेकर पीएम मोदी ने मांगी विस्तृत जानकारी।

J-K Terrorists Attack: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर (Srinagar) में आतंकियों द्वारा सुरक्षाकर्मियों की बस पर फायरिंग में 2 जवान शहीद हो गए और 12 जवान घायल हुए। बता दें कि आज सुबह ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच श्रीनगर (Srinagar Encounter) के रंगरथ इलाके में मुठभेड़ हो गई थी, जिसमें जवानों ने 2 आतंकियों को मार गिराया था।

वहीं, इस हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने विस्तृत जानकारी मांगी है। साथ में शहीद जवानों के प्रति संवेदना जाहिर की है। आपको बता दे कि पीएम मोदी (PM Narendra Modi) इस समय वाराणसी के दौरे पर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ये जानकारी ट्वीट करके दी है।

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Jammu and Kashmir Former CM Omar Abdullah) ने आतंकी हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि श्रीनगर के बाहरी इलाके में एक पुलिस बस पर आतंकी हमले की भयानक खबर है। मैं इस हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करता हूं और साथ ही मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना और घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं।

वहीं, श्रीनगर आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान चलाया जा रहा है। साथ में जम्मू कश्मीर के श्रीनगर (Srinagar) में आतंकी हमले में घायल जवानों की लिस्ट भी जारी हो गई है।


आपको बता दें कि पुलिस के मुताबिक, सोमवार शाम करीब छह बजे श्रीनगर के पंथा चौक इलाके में जेवान के पास एक पुलिस बस पहुंची तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी है, जिसमें 14 जवान घायल हुए। सभी घायल कर्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां 2 जवान शहीद हो गए। वहीं, मौके पर पहुंचे सेना के जवानों और सुरक्षाबलों की टीम ने घटनास्थल और उसके आसपास के इलाके की पूर्ण रूप से घेराबंदी कर दी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story