×

जम्मू-कश्मीर: ISJK के लिए काम करने वाला गिरफ्तार, खतरनाक हथियार बरामद

पुलिस ने आईएसजेके(ISJK) संगठन से जुड़े एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जिसका नाम आकिब बशीर पारे उर्फ असदुल्लाह है।

APOORWA CHANDEL
Published by APOORWA CHANDEL
Published on: 15 April 2021 1:15 AM GMT
जम्मू-कश्मीर: ISJK के लिए काम करने वाला गिरफ्तार,
X

आकिब (फोटो-सोशल मीडिया)

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में पिछले काफी दिनों से पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने की धरपकड़ जारी है। जिसके अन्तर्गत पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जो इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू एंड कश्मीर(ISJK) संगठन के लिए काम करता है। गिरफ्तार किए गए शख्स से पुलिस पूछताछ कर रही है जिससे कि इस संगठन से जुड़े और लोगों के बारे में जानकारी मिल सके।

वहीं दस दिन पहले पुलिस ने आईएसजेके(ISJK) कमांडर मलिक उमैर उर्फ अब्दुल्ला को गिरफ्तार किया। जिसे पुलिस ने जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर झज्जर कोटली इलाके के पास से गिरफ्त में लिया।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस महानिरीक्षक जम्मू मुकेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने आईएसजेके(ISJK) संगठन से जुड़े एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जिसका नाम आकिब बशीर पारे उर्फ असदुल्लाह है। और यह शख्स उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा के यूनिसू गांव का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किया गया शख्स संगठन के लिए कमांडरों के निर्देश पर कश्मीर में काम कर रहा। पुलिस उससे पूछताछ कर कई और जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है।

पुलिस की गिरफ्त में कमांडर

बता दें कि इससे पहले एसओजी ने आईएसजेके संगठन के कमांडर अब्दुल्ला को 4 अप्रैल को गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से पिस्टल, आठ गोलियां और 1.13 लाख रुपये नकदी बरामद की गई। अब्दुल्ला झज्जर कोटली इलाके कुलगाम जिले के यारीपोरा गांव का निवासी है। कमांडर अब्दुल्ला ने पूछताछ में आकिब का नाम बताया। जिसके आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया गया।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story