×

Jammu Kashmir: श्रीनगर में पुलिस की गाड़ी पर आतंकी हमला, तलाशी अभियान जारी

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस के वाहन पर हमला कर दिया। जिसके बाद आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 20 July 2021 3:48 PM GMT
Jammu Kashmir: श्रीनगर में पुलिस की गाड़ी पर आतंकी हमला, तलाशी अभियान जारी
X

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। श्रीनगर के डाउनटाउन इलाके में आतंकियों ने पुलिस वाहन पर हमला कर दिया। हालांकि गनीमत ये रही कि इस हमले में किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। इस घटना के बाद हमलावर आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर अभियान चलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की फिराक में लगे रहते हैं। हालांकि भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Forces) की सतर्कता की वजह से हर बार उनके नापाक मंसूबों पर पानी फिर जाता है। अभी बीते दिनों भी भारत के सुरक्षाबलों ने आतंकवाद पर गहरा प्रहार किया था।

सुरक्षाबल के जवान (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कल सुरक्षाबलों को मिली दो कामयाबी

सुरक्षाबलों को कल यानी सोमवार को शोपियां में चक सादिक खान इलाके में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी। इस एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर इशफाक डार उर्फ अबू अकरम ढेर कर दिया गया। बता दें कि अकरम साल 2017 से घाटी में आतंकी हमलों और हत्याओं को अंजाम देने में शामिल था। वो चार साल से कश्मीर घाटी में सक्रिय था। मारे गए आतंकियों के पास से 2 एके-47 राइफल और आठ मैग्जीन मिली थी।

पुलिस ने किया आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

इसके अलावा कल जम्मू-कश्मीर के बडगाम में पुलिस ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया। एक स्थानीय आतंकवादी को उसके चार साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई थी। पुलिस ने इनपुट के आधार पर सेना की 53-आरआर और सीआरपीएफ की बटालियन-43 के साथ संयुक्त अभियान शुरू किया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story