×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Jammu Kashmir: आतंकियों ने फिर बनाया प्रवासी मजदूरों को निशाना, हमले में दो मजदूर जख्मी

Terrorists Attack: श्रीनगर के बाहरी इलाके नौगाम में आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाकर गोलियां बरसा दीं।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Shreya
Published on: 22 April 2022 4:51 PM GMT
J&K Terror Attack: आतंकियों ने पुलिसकर्मी के घर में की गोलीबारी, जवान की मौत, 7 वर्षीय बेटी घायल
X

आतंकी (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir News: आतंकवाद प्रभावित कश्मीर घाटी में आंतकी घटनाओं का सिलसिला जारी है। बीते कुछ समय से लगातार आतंकियों द्वारा सेना के जवान, स्थानीय नागरिकों और प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाया जा रहा है। वहीं कश्मीर घाटी में काम कर रहे प्रवासी मजदूरों को आतंकियों द्वारा खासतौर पर निशाना बनाया जा रहा है। एकबार फिर आतंकियों ने मजदूरों पर हमला किया है। ताजा मामला, श्रीनगर के बाहरी इलाके नौगाम (Nowgam) का है, जहां आतंकियों ने दो मजदूरों पर गोलियां बरसाईं।

हमले में दोनों प्रवासी मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और सेना के जवान मौके पर पहुंच चुके हैं। उन्होंने इलाके को घेर कर तालाशी अभियान शुरू कर दिया है। आतंकियों ने ये हमला कुख्यात लश्कर कमांडर यूसुफ कंतरू के इनकाउंटर के बाद किया है।

बारामूला में मुठभेड़ जारी

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों औऱ आतंकियों के बीच बीते 30 घंटे से मुठभेड़ जारी है। बुधवार रात शुरू हुए इस कार्रवाई में अब तक चार आतंकी मारे गए हैं। गुरूवार को सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन लश्कर – ए - तैयबा का शीर्ष कमांडर यूसुफ कंतरू समेत तीन आतंकियों को मार गिराया। यूसुफ कंतरू पर 12 लाख रूपये का इनाम घोषित था। बडगाम जिले का रहने वाला यूसुफ का असली नाम मोहम्मद यूसुफ डार उर्फ इस्सेह कंतरू है। वो करीब 22 सालों से आतंकवाद से जुडा हुआ था। वो बडगाम जिले में एक एसपीओ और उसके भाई, एक सैनिक और एक नागरिक की हत्या सहित नागरिकों और सुरक्षा बलों के कई जवानों की हत्या में शामिल था।

वहीं जम्मू में चड्ढा कैंप के पास सीआईएसएफ बस पर हुए आतंकी हमले की जांच एनआईए ने अपने हाथों में ले ली है। बता दें कि इस हमले में सीआईएसएफ का एक एएसआई एसपी पटेल शहीद हो गए। वहीं इसी दौरान मुठभेड़ में जवानों ने तीन आतंकवादियों को मार भी गिराया। ये हमला पीएम मोदी के जम्मू दौरे से ठीक दो दिन पहले हुआ है। जम्मू के ADGP मुकेश सिंह ने बताया कि आतंकी प्रधानमंत्री के दौरे से पहले कोई बड़ा हमला करने की फिराक में थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story