×

Jammu Kashmir News Today: अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकवादी ढेर

Jammu Kashmir News Today: कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी है कि अवंतीपोरा के बड़ागाम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 12 Dec 2021 2:47 AM GMT (Updated on: 12 Dec 2021 3:03 AM GMT)
Jammu Kashmir: पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, दो पाकिस्तानी आतंकियों को उतारा मौत के घाट
X

भारतीय सुरक्षाबल (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Jammu Kashmir News Today: अवंतीपोरा के बड़ागाम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर हो गया है। इस मुठभेड़ की जानकारी कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने दी है।

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा के बड़ागाम इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी को ढेर कर दिया गया। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा, "अवंतीपोरा के बड़ागाम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर हो गया।"

इससे पहले शोपियां जिले के चेक चोलन इलाके में बुधवार को हुई मुठभेड़ में तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए. जबकि एक को सुबह बेअसर कर दिया गया था, अन्य दो की बाद में मौत हो गई थी।

कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों, आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों ने पूरा इलाका घेर लिया है। जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा के बारगाम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में एक आतंकी मारा जा चुका है। जिसकी लाश पड़ी हुई दिखायी दे रही है। अन्य आतंकवादियों से मुठभेड़ जारी है।




Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story