×

Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, आतंकियों के दो सहयोगी गिरफ्तार, बड़ी साजिश को देने वाले थे अंजाम

Jammu Kashmir News Today: ताजा मामला पुलवामा (Pulwama) और श्रीनगर जिलों (Srinagar) से सामने आया है, जहां पर सुरक्षाबलों के जवानों ने अलग अलग अभियानों में आतंकवादियों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 20 Feb 2022 4:40 AM GMT
Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी हिंसा मामले में ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां, अबतक 20 आरोपी हुए अरेस्ट
X

गिरफ्तारी (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Jammu Kashmir News Today: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान छेड़े हुए हैं, जिसके तहत अब तक कई दहशतगर्दों को ढेर किया जा चुका है या गिरफ्तारी हुई है। इस बीच ताजा मामला पुलवामा (Pulwama) और श्रीनगर जिलों (Srinagar) से सामने आया है, जहां पर सुरक्षाबलों के जवानों ने अलग अलग अभियानों में आतंकवादियों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी शनिवार को पुलिस ने दी है।

पुलिस के एक प्रवक्ता के मुताबिक, एक इनपुट के आधार पर दक्षिण कश्मीर (South Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में सुरक्षबलों ने अभियान चलाते हुए रहमू इलाके की घेराबंदी कर दी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इसी दौरान उन्हें जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के आतंकवादियों का एक सहयोगी हाथ लगा है। जिसकी पहचान इरफान यूसुफ डार के रूप में हुई है। इरफान पुलवामा के रोहमू का रहने वाला है।

आतंकियों के पास से बरामद हुए हथियार

बताया जा रहा है कि इरफान यूसुफ डार के पास से सुरक्षाबलों ने एके राइफल, एक मैगजीन और 30 गोलियां समेत हथियार व गोला बारूद बरामद किया है। प्रवक्ता ने बताया इसी तरह के अभियान में शहर के ईदगाह इलाके से लश्कर-ए-तैयबा/TRF के आतंकवादियों के एक सहयोगी को भी गिरफ्तार किया गया है। इस सहयोगी की पहचान जुनैद मुश्ताक भट के रूप में हुई है। जो कि कुलगाम के निलो का रहने वाला है। इसके पास से जवानों ने एक पिस्तौल भी बरामद की है।

पुलिस के प्रवक्ता के अनुसार, प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि जुनैद मुश्ताक भट शहर में आतंकी घटनाओं और लक्षित हत्याओं को अंजाम देने के फिराक में था। इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story