×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

बड़ी खबर: जम्मू में PM मोदी के रैली स्थल से कुछ दूर बम-ब्लास्ट, धमाके से कांप उठे सभी

Jammu Kashmir: पीएम मोदी की आज जम्मू में रैली होनी है। इस रैली को लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी कर लीं गई है। ऐसे में आज ही रैली स्थल से 12 किलोमीटर दूर हुए इस बम धमाके ने सबको हिलाकर रख दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 24 April 2022 3:19 AM GMT
terrorists target kashmiri pandit shot at government office budgam district jammu kashmir
X

फोटो: सोशल मीडिया 

Jammu Kashmir: जम्मू से रविवार सुबह की बड़ी खबर आ रही है। यहां के ललियाना गांव के नजदीक जोरदार धमाका हुआ है। इस धमाके के पीछे सबसे खास बात ये है कि आज यही पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली है। बम धमाके को लेकर बताया जा रहा है कि ये धमाका ऐसी जगह पर हुआ है, जोकि रैली स्थल से सिर्फ 12 किलोमीटर की दूरी पर है। जम्मू में ये ब्लास्ट खेतों में हुआ है। फिलहाल सभी सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए हैं।

पीएम मोदी की आज जम्मू में रैली होनी है। इस रैली को लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी कर लीं गई है। ऐसे में आज ही रैली स्थल से 12 किलोमीटर दूर हुए इस बम धमाके ने सबको हिलाकर रख दिया है।

भयंकर धमाके की आवाज

बम धमाके को लेकर गांव वालों के मुताबिक, आज सुबह-सुबह खेतों में एक भयंकर धमाके की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर खेतों पर जाकर देखा, तो वहां एक गड्ढा खुदा हुआ था। जिसके बाद इस बारे में गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। अब सुरक्षा एजेंसियां जांच करने में लगी हुई हैं।

बता दें, जम्मू में पीएम मोदी की रैली स्थल से करीब 12 किलोमीटर दूर जो धमाका हुआ है, उसका असर गांव के कई घरों पर पड़ा है। ये बम इतना विनाशकारी था कि गांव के कई घरों के शीशे टूट गए हैं, कई लोगों के घरों की छत तक उड़ गई है।

इस बारे में गांव वालों के मुताबिक, सुबह करीब 4:00 से लेकर 4:30 के बीच में एक बड़े धमाके की आवाज सुनाई दी। गांव वालों ने बताया कि ये ड्रोन के जरिए फेंका गया बम हो सकता है। फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां मौके पर सबूत जुटा रही हैं।

वहीं सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके में कड़ी घेराबंदी की है। पीएम मोदी की रैली को लेकर चारों तरफ सख्त पहरा लगा दिया गया है। आने-जाने लोगों की तलाशी लेकर ही आगे बढ़ने दिया जा रहा है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story