×

Pulwama Encounter: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, ढेर किए दो खूंखार आतंकी

Pulwama Encounter: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ होने की बड़ी खबर मिली है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 April 2022 2:44 AM GMT
Bomb attack on army: again cowardly act of terrorists in Pulwama, today was the visit of Home Minister
X

सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड से हमला: Photo - Social Media

Pulwama Encounter: आज गुरुवार सुबह जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ होने की बड़ी खबर मिली है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। ये मुठभेड़ पुलवामा के मित्रिगम इलाके में हुई थी। इस बारे में आईजीपी कश्मीर विजय कुमार (IGP Vijay Kumar) ने कहा कि दोनों आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में हमलों की एक श्रृंखला में शामिल थे।

पुलवामा में हुई आतंकी मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए आईजीपी कश्मीर ने कहा, "मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकवादी मार्च-अप्रैल 2022 के महीने में जिले में बाहरी मजदूरों पर हमलों की एक श्रृंखला में शामिल थे।"

मित्रिगम इलाके में मारे गए आतंकवादियों की पहचान अल बद्र आतंकी संगठन से जुड़े हुए एजाज हाफिज और शाहिद अयूब के रूप में हुई है। आगे एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि ये दोनों स्थानीय आतंकवादी थे। पुलिस ने दो एके 47 राइफल भी बरामद की है।

मुठभेड़ के बारे में कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (IGP) विजय कुमार के अनुसार, जैश-ए-मोहम्मद (JeM) संगठन के एक पाकिस्तानी आतंकवादी सहित दो-तीन आतंकवादी, घेरा के अंदर फंस गए थे। नागरिकों की निकासी के कारण ऑपरेशन बीच में रोक दिया गया था।

बता दें, कि इससे पहले मंगलवार को भारतीय सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले से जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। इन आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story