×

Jammu Kashmir: भीषण आग ने मचाया तांडव, 2 जवानों के शहीद होने की सूचना, जांच जारी

Jammu Kashmir: गुरुवार को जम्मू-कश्मीर स्थित नियंत्रण रेखा (LOC) के निकट भीषण आग के लगने से आग की चपेट में आकर भारतीय सेना के दो जवानों के शहीद होने की सूचना आई है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 13 Jan 2022 12:26 PM GMT
Jammu Kashmir
X

आग लगने की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को सीमा के करीब घटित एक घटना के चलते भारतीय सेना के 2 जवानों के शहीद होने की सूचना प्राप्त हुई है। दरअसल यह मामला जम्मू-कश्मीर के राजौरी का है। गुरुवार को जम्मू-कश्मीर स्थित नियंत्रण रेखा (LOC) के निकट भीषण आग के लगने से आग की चपेट में आकर भारतीय सेना के दो जवानों के शहीद होने की सूचना आई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्वास्थ्य एवं बचाव दल की टीमें पहुंच गई हैं। चिकित्सा दल के मौके पर पहुंचने के बाद भी दोनों जवानों की जान बचाने में सफलता हाथ नहीं लगी।

घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों ने मीडिया से मुखातिब होने के साथ घटना के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि-"राजौरी सेक्टर स्थित एलओसी के निकट हंजनवाली इलाके में भीषण आग लगने की घटना के चलते हमारी सेना के दो जवान घायल हो गए थे तथा उसके पश्चात उन्होंने दम तोड़ दिया। यह एक बेहद ही दुखद घटना है और हम दोनों सैनिकों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते हैं।"

आग लगने की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

इसी के साथ अधिकारियों ने सूचित कराया है कि घटना सम्बंधी मामले की जांच के लिए पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है तथा पुलिस जांच टीम द्वारा की गई प्रारंभिक जांच से इस आग लगने की घटना को पूर्ण रूप से एक प्राकृतिक घटना बताया जा रहा है। हालांकि जांच अभी भी जारी है तथा अधिकारियों ने इस बात के संकेत दिए हैं कि जबतक पुलिस जांच टीम किसी ठोस निष्कर्ष पर नहीं आती है तबतक जांच जारी रहेगी।

फिलहाल घटनास्थल पर जांच के लिए मौजूद पुलिस टीम मामले के कई अन्य पहलुओं जैसे इस भीषण आग लगने की घटना में किसी अज्ञात या अराजक तत्वों का सम्बंध होने पर भी जांच जारी हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ जारी है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story