×

Jammu-Kashmir में बम धमाका: श्रीनगर में आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों पर फेंका ग्रेनेड, हाई अलर्ट जारी

Jammu and Kashmir: श्रीनगर जिले के रैनावारी इलाके में सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए आतंकियों के एक बार फिर ग्रेनेड फेंका। आतंकियों के ग्रेनेड हमले में पुलिसकर्मी घायल हो गए।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 March 2022 5:00 PM GMT
Terrorists once again hurled a grenade while targeting the security forces in Rainawari area of ​​Srinagar district.
X

आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों पर फेंका ग्रेनेड: Photo - Social Media

Jammu-Kashmir Terrorists Attack: श्रीनगर. केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में आतंकियों की नापाक हरकत जारी है। सेना औऱ पुलिस के संयुक्त ऑपरेशनों से घाटी में छिपे आतंकियों में खलबली मची हुई है। लिहाजा घबराए आतंकी घाटी में आमजन से लेकर सेना के जवानों तक को अपना निशाना बना रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को श्रीनगर जिले के रैनाबारी इलाके में सुरक्षाबलों को टारगेट करते हुए उनपर ग्रेनेड फेंक दिया। इसके चपेट में आए दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। जिन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है , जहां उनका इलाज जारी है।

जम्मू कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सेंट्रल कश्मीर के श्रीनगर जिले के रैनाबारी इलाके में कुछ संदिग्ध आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए उनपर ग्रेनेड फेंका। इसकी चपेट में दो पुलिसकर्मी आ गए। घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए तुरंत पास के अस्पातल में भर्ती करवाया गया। दोनों पुलिसकर्मी की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है।

संयुक्त ऑपरेशन से घबराए आतंकी

जम्मू – कश्मीर में बीते कुछ समय से सेना औऱ लोकल पुलिस मिलकर घाटी में छिपे आतंकियों के सफाया करने के अभियान में जुटी हुई है। इस मामले में उन्हें कई बड़ी सफलता हाथ भी लगी है। इसके अलावा सीमा पर सेना के कड़ी चौकसी के कारण घुसपैठ पर भी काफी हद तक लगाम लगा है। इन वजहों से घाटी में छिपे आतंकवादियों में बौखलाहट और गबराहट दोनों है। लिहाजा अब सेना औऱ पुलिस पर छिपकर हमले करने लगे हैं। हाल के दिनों में उन्होंने पुलिस के वाहनों एवं उनके काफिलों पर गोलीबारी औऱ बम फंकेना तेज कर दिया है।

बता दें कि बीते शुक्रवार को जम्मू कश्मीर पुलिस को पुलवामा में ही एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी। पुलिस ने यहां एक आतंकी माड्यूल का भंडाफोड़ किया था। लश्कर के छह आतंकी इस कार्रवाई के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story