×

Article 370 हटने की दूसरी बरसी पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों पर 2 बार ग्रेनेड अटैक

Terrorist Attack In Jammu Kashmir: आर्टिकल 370 हटने की दूसरी बरसी पर आतंकियों ने गुरुवार शाम भारतीय सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 5 Aug 2021 4:26 PM GMT
Article 370 हटने की दूसरी बरसी पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों पर 2 बार ग्रेनेड अटैक
X

Terrorist Attack In Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए हुए आज पूरे दो साल हो गए हैं, इस मौके पर आतंकियों ने अपनी नापाक हरकत दिखाई है। आर्टिकल 370 हटने की दूसरी बरसी पर आतंकियों ने गुरुवार शाम भारतीय सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया है। दहशतगर्दों ने एक घंटे के अंदर दो बार सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए उनक पर ग्रेनेड से अटैक किया है। हालांकि गनीमत की बात ये है कि इन हमलों में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार शाम को आतंकियों ने सशस्त्र सीमा बल (SSB) के जवानों पर दो बार ग्रेनेड से हमला किया है। पहले ग्रेनेड हमला महजूर नगर में एसएसबी की 14वीं बटालियन के जवानों पर किया गया था, जबकि एक ही घंटे के अंदर दूसरा हमला बेमिना में एसएसबी की चौकी पर किया। फिलहाल इन दोनों ही हमलों में किसी के भी हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इससे पहले भी आतंकियों ने किया था ग्रेनेड अटैक

आपको बता दें कि हाल ही में आतंकियों ने कश्मीर घाटी के बारामुला जिले के खानपोरा ब्रिज पर ग्रेनेड हमला किया था। जिसमें सीआरपीएफ के 4 जवानों घायल हो गए थे, जबकि एक नागरिक को भी चोटें आई थीं। वहीं, इससे पहले 28 जुलाई को आतंकियों ने से बारामुला के राफियाबाद इलाके में ग्रेनेड फेंका था, लेकिन वो बीच सड़क पर ही फट गया, जिससे कोई भी हताहत नहीं हुआ। बताया गया कि ये हमला पुलिस पार्टी को निशाना बनाकर किया गया था, जो कि फेल रहा।

जाहिर है कि जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों की सतर्कता की वजह से उनके नापाक मंसूबे कामयाब नहीं हो पाते हैं। वहीं, आज भारत सरकार द्वारा दो साल पहले जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटा दिया गया था, जिससे बौखलाए आतंकियों ने आतंकी हमले के लिए आज का दिन चुना।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story