×

Terrorist Attack: कश्मीर में आतंकी हमला, सेना को बनाया निशाना, दो जवान व एक नागरिक घायल

Terrorist Attack In Kashmir: कश्मीर के बारामुला जिले में आतंकियों ने सेना को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 30 July 2021 9:00 AM GMT
Terrorist Attack:
X

भारतीय जवान (प्रतीकात्मक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Terrorist Attack In Kashmir: जम्मू कश्मीर में आतंक फैलाने की कोशिशों में जुटे आतंकियों ने कश्मीर घाटी के बारामुला में ग्रेनेड हमला किया है। जिसमें सीआरपीएफ के दो जवानों और एक नागरिक के घायल होने की खबर सामने आई है। आनन फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां पर उनका इलाज जारी है। आतंकी हमले के बाद सेना ने मोर्चा संभाल लिया है और इलाके की घेराबंदी कर दहशगर्दों की तलाश में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के खानपोरा ब्रिज पर आज यानी शुक्रवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी को निशाना बनाते हुए उन पर ग्रेनेड से अटैक कर दिया। इस हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के दो जवान और एक आम नागरिक घायल हो गया है।

इस मामले की जाानकरी देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दहशतगर्दों ने खानपोरा ब्रिज पर सीआरपीएफ पार्टी को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड फेंककर हमला किया और फरार हो गए। इससे सेना बल के दो जवान और एक नागरिक घायल हुआ है। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां पर उनका इलाज जारी है। वहीं दूसरी ओर फरार हुए आतंकियों की तलाश की जा रही है।

ड्रोन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

जम्मू में देखे गए ड्रोन

जाहिर है कि जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में आतंकवादियों की ओर से घाटी में ड्रोन एक्टिविटी बढ़ा दी गई है। हालांकि भारतीय सुरक्षाबल उनके नापाक मंसूबों को लगातार ध्वस्त कर रही है। इसी क्रम में देर रात जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती गांवों में एक बार फिर से ड्रोन देखे गए हैं। सांबा जिले में रात में तीन अलग-अलग जगहों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन देखे गए, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इन पर फायरिंग की, जिसके बाद ये वापस पाकिस्तान की ओर से लौट गए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story