TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jammu Kashmir Breaking: बांदीपोरा में आतंकी हमला, कई नागरिक घायल

Jammu Kashmir Terrorist Attack: सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

Ragini Sinha
Published By Ragini Sinha
Published on: 26 Oct 2021 5:58 AM GMT (Updated on: 26 Oct 2021 6:25 AM GMT)
Jammu Kashmir terrorist attack
X

जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में आतंकी हमला, कई नागरिक घायल (social media)

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir Breaking news) में बांदीपोरा (Bandipora) के सुंबल पुल (Sumbal bridge) इलाके में आज सुबह आतंकियों ने ग्रेनेड (Granade ) से हमला कर दिया है। इस हमले में कई नागरिक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस बल और जवानों की टीम मौके पर पहुंच गई है। अज्ञात आतंकियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

सभी घायल खतरे से बाहर

जानकारी के मुताबिक, आतंकवादियों ने सुरक्षा प्रतिष्ठान को निशाना बनाने की कोशिश की थी, लेकिन उनके द्वारा किए गए हमले में आम लोग आ गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। राहत की बात है की सभी स्थिर हैं और खतरे से बाहर हैं।

बांदोपोरा काफी संवेदनशील रहा

गौरतलब है कि बांदोपोरा इलाका काफी संवेदनशील रहा है। 2017 में जून के पहले हफ्ते में सुरक्षा बलों ने भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों द्वारा सुंबल में एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के शिविर पर हमला करने के प्रयास को विफल करते हुए एक 'फिदायीन' दस्ते के सभी चार सदस्यों को मार गिराया था। इस बार भी आतंकी सुरक्षाबलों को ही निशाना बनाना चाहते थे। उल्लेखनीय है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इस समय राज्य के दौरे पर हैं ऐसे में बौखलाए उग्रवादियों द्वारा विकास की प्रक्रिया में बाधा डालने के उद्देश्य से इस तरह की कायराना हरकतें की जा रही हैं। पिछले दिनों गैर कश्मीरियों को निशाना बनाया गया था। फिर पुंछ में हमला हुआ जिसमें सेना के छह जवानों की शहादत हुई थी। लेकिन सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ सघन अभियान छेड़ा हुआ है और उन्हें ढूंढ कर निकाला जा रहा है। फिलहाल कुछ इलाकों को खाली करा लिया गया है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story