×

सेना की बस पर हमला: फिर दहशतगर्दों के आतंक से हिला जम्मू-कश्मीर, एक जवान शहीद, 9 घायल

Jammu-Kashmir News Today: सीआईएसएफ के अधिकारियों द्वारा सेना की बस पर हुए इस आतंकी हमले की जानकारी साझा की गई है।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Monika
Published on: 22 April 2022 3:16 AM GMT (Updated on: 22 April 2022 5:51 AM GMT)
Jammu-Kashmir
X

सीआईएसएफ की बस पर आतंकी हमला (photo: social media )

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर से सेना के जवानों की बस पर बेहद ही गंभीर आतंकी हमले (Terrorist attack) की सूचना सामने आ रही है। सूचना के मुताबिक घाटी स्थित चड्ढा कैम्प के निकट आतंकियों ने सैनिकों से सवार सीआईएसएफ (CISF) की बस को निशाना बनाया है। बताया जा रहा है कि इस आतंकी हमले से बस सवार कुल 15 सैनिकों में से एक ASI की मौत हो गयी है वहीं अन्य दो सैनिक बुरी तरह घायल हो गए हैं।

सीआईएसएफ के अधिकारियों द्वारा सेना की बस पर हुए इस आतंकी हमले की जानकारी साझा की गई है।

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के बस पर हुए इस आतंकी हमले की घटना शुक्रवार सुबह करीब सवा चार बजे के आसपास की है। जब सीआईएसएफ की बस कुल 15 जवानों को सुबह के समय उनकी ड्यूटी पर लेकर जा रही थी। आतंकी हमले के तुरंत बाद मुस्तैद सीआईएसएफ के जवानों ने मोर्चा संभाला और आतंकियों को भागने पर मजबूर कर दिया। हालांकि, इस दौरान दुखद रूप से एक ASI शहीद हो गया तथा अन्य 9 जवान घायल हो गए हैं। हमला करने वाले आतंकियों की तलाश फिलहाल जारी है।

अभीतक की प्राप्त जानकारी के मुताबिक सैनिकों को उनके ड्यूटी स्थल पर सुबह के समय लेकर जा रही बस को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने सबसे पहले ग्रेनेड से हमला किया, जिसके बाद फायरिंग भी शुरू कर दी।

जवाबी कार्यवाही के बाद आतंकी भाग खड़े हुए

सैनिकों की मुस्तैदी से जवाबी कार्यवाही के बाद आतंकी भाग खड़े हुए। फिलहाल आतंकियों की खोजबीन के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। अभीतक की सूचना के आधार पर सीआईएसएफ की बस पर हमला करने वाले आतंकियों और उनके आतंकी संगठन के बारे में अभीतक कोई जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story