TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jammu Kashmir Terrorist Attack: आतं​की हमलों में तीन लोगों की मौत, तलाशी अभियान जारी

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने तीन जगहों पर गोलीबारी कर तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया

Network
Newstrack NetworkPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 5 Oct 2021 5:35 PM GMT
Terrorist Attack
X

चौकसी बरतते जवानों की फाइल तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir Terrorist Attack: आतंकी जम्मू कश्मीर में अशांति फैलाने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। हालांकि भारतीय सेना (Indian Army) के जवान उनके नापाक मंसूबों को फेल कर दे रहे हैं। मंगलवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में एक घंटे के अंदर तीन जगहों पर हमला दहशत पैदा कर दिया है। इस हमले में तीन लोगों को गोली लगी है, जिसमें तीन की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों ने श्रीनगर के इकबाल पार्क के पास बिंदरू मेडिकेट के मालिक माखन लाल बिंदरू को गोलियों से भून दिया। उसे आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले उनकी मौत हो गई। इसके बाद आतंकियों ने कश्मीर के बाहरी इलाके हवाल में दूसरा हमला किया। वहीं बांदीपोरा जिले के शाहगुंड हाजिन में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। जम्मू कश्मीर में एक घंटे के अंदर लगातार तीन आतंकी हमले से दहशत का माहौल बन गया है। वहीं आतंकियों ने एक कश्मीरी पंडित को भी गोलियों से भून डाला।

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद भारतीय सेना (Indian Army) अलर्ट मोड में आ गई है। इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई है। सेना के साथ आतंकियों की तलास में स्थानीय पुलिस भी लगी हुई है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक किसी आतंकी के प​कड़े जाने व मुठभेड़ की कोई सूचना नहीं है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की वापसी की चर्चाओं के बीच पाक परस्त आतंकी बौखला गए हैं। हाल में संघ प्रमुख मोहन भागवत के दौरे के पहले आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों के कुल देवी के मंदिर में तोड़ फोड़ करने के साथ जलाने की भी कोशिश की थी। वहीं पाकिस्तान ने भी आतंकियों की घुसपैठ कराने के चक्कर में नियंतण रेखा पर सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story