×

Jammu Kashmir : हाई अलर्ट पर सेना, पठानकोट ग्रेनेड हमले के बाद जांच, NIA ने जम्मू-कश्मीर गठबंधन के स्वयंभू अध्यक्ष के घर ली तलाशी

Jammu Kashmir : पठानकोट में सेना कैंप पर हुए ग्रेनेड हमले के बाद जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 23 Nov 2021 1:43 AM GMT (Updated on: 23 Nov 2021 2:21 AM GMT)
Jammu Kashmir news
X

Jammu Kashmir : पठानकोट ग्रेनेड हमले के बाद जम्मू-कठुआ में हाई अलर्ट (Social Media)

Jammu Kashmir : पठानकोट (Pathankot Grenade Blast) में सेना कैंप के बाहर हुए ग्रेनेड हमले के बाद जम्मू कश्मीर में हाई अलर्ट (Jammu Kashmir High alert) जारी किया गया है। लखनपुर (lakhanpur) से जम्मू तक हाइवे किनारे सभी सैन्य और सुरक्षा कैंप (Surakcha camp) के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इसके साथ ही जम्मू आने जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। कुंजवानी, पुरमंडल मोड़ से जम्मू प्रवेश करने वालों की तलाशी के लिए विशेष रूप से अभियान चलाया गया है। बता दें कि लखनपुर और कठुआ से सटे सैन्य क्षेत्रों और पुलिस स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी है। मामले में एनआईए ने सिविल सोसाइटी के जम्मू-कश्मीर गठबंधन के स्वयंभू अध्यक्ष के कार्यालय और घर की तलाशी ली है।

रखा गया है हाई अलर्ट

जम्मू के रघुनाथ मंदिर, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, एयरपोर्ट, सैन्य कैंपों, एयरफोर्स स्टेशन आदि कई सेंसेटिव स्थानों पर सुरक्षा मजबूत कर दी गई है। वहीं, सेना और सीआरपीएफ को भी सुरक्षा में मजबूत करने के लिए कहा गया है। पुलिस की क्यूआरटी टीमें जगह-जगह तैनात की गई हैं। सभी नाकों और हाईवे पर चैकिंग करने के लिए कहा गया है। साथ ही बाहर से आने वाले सभी वाहनों को चेक करने के लिए कहा गया है।

जम्मू कश्मीर आने वालों की हो रही चैकिंग

  • बता दें कि ग्रेनेड हमले के बाद कठुआ पुलिस ने सभी अंतरराज्यीय रूट पर सुरक्षा बढ़ा दी है।
  • जम्मू-पठानकोट नेशनल हाईवे पर लखनपुर के रास्ते प्रदेश में दाखिल होने वाले वाहनों की गहनता से जांच की जा रही है।
  • लखनपुर समेत पंजाब से सटी सरहदों पर नाकेबंदी कर दी गई है
  • भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा से हाईवे को जोड़ने वाले लिंक मार्ग पर भी सुरक्षा घेरे को और मजबूत कर दिया गया है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story