×

Jammu News: पाकिस्तान नहीं बाज आ रहा नापाकियत से, जम्मू के सांबा में फिर दिखे कई ड्रोन, सेना का अलर्ट

Jammu News: लगातार सारी कोशिशों में नाकाम होने के बाद पाकिस्तान जम्मू कश्मीर के लिए आतंक मचाने के लिए कोई न कोई तरकीब अपनाया करता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 2 Aug 2021 3:17 AM GMT
4 suspicious drones were seen in Samba, Jammu.
X

जम्मू में दिखे ड्रोन (फोटो- सोशल मीडिया)

Jammu News: भारत में अशांति फैलाने अपने नापाक इरादों से पाकिस्तान बाज नहीं आ रहा है। लगातार सारी कोशिशों में नाकाम होने के बाद पाकिस्तान(Pakistan) जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के लिए आतंक मचाने के लिए कोई न कोई तरकीब अपनाया करता है। ऐसे में बीते कई महीनों से जम्मू में ड्रोन(Drones) द्वारा हस्तक्षेप बढ़ गया है। रविवार को भी जम्मू के सांबा (Samba) में 4 संदिग्ध ड्रोन दिखाई दिए।

आतंकियों के नाकाम होते प्लान से तिलमिलाए आतंकी (Terrorists) तरह-तरह की तरकीब निकलते तो हैं, पर उसमें भी कामयाब नहीं पाते हैं। बीते दिन जम्मू के सांबा (Samba) में 4 संदिग्ध ड्रोन दिखे। ये ड्रोन बड़ी ब्रहमना इलाके में आर्मी कैंप(Indian Army Camp) के पास नजर आए।

एक साथ दिखे कई ड्रोन

ड्रोन (फोटो- सोशल मीडिया)

बता दें, जम्मू के सांबा में लगातार दूसरे दिन ड्रोन गतिविधियां देखने को मिली। इससे पहले यहां शनिवार को भी तीन अलग-अलग इलाकों में स्थानीय लोगों ने ड्रोन को देखा था। जिसकी खबर सेना और पुलिस को दी गई।

अपनी उम्मीदों योजनाओं पर पानी फेर चुका पाकिस्तान(Pakistan) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। लगातार घुसपैठ में नाकाम होने के बाद अब उसने जम्मू कश्मीर में बीते कुछ महीनों से ड्रोन गतिविधियां करना तेज की हैं।

गांव वालों को किया सतर्क

रविवार से पहले जम्मू में शनिवार को भी तीन जगहों पर ड्रोन दिखे थे। ये ड्रोन जम्मू कश्मीर में शनिवार को तीन अलग-अलग जगहों पर ड्रोन उड़ते नजर आए थे।

इसमें पहला ड्रोन सबसे पहले जम्मू के सांबा जिले के गवाल में पुलिस स्टेशन और आईटीबीपी कैंप के पास ड्रोन दिखाई दिया। फिर इसके कुछ देर बाद डोमाना में स्थानीय लोगों ने ड्रोन गतिविधियों की बात सामने आई।

वहीं ये भी बताया जा रहा है कि डोमाना-सांबा में 2 घंटे में तीन बार ड्रोन गतिविधियां दिखीं। देखते ही देखते डोमाना में तीन मिनट बाद ही ड्रोन अदृश्य हो गया। फिलहाल इसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन भी चलाया। स्थानीय लोगों से इस तरह की हरकते होने पर तुरंत जानकारी देने को कहा है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story