×

जम्मू में Military Station के पास फिर दिखा ड्रोन, सेना ने किया घटना से इंकार

Jammu Drone : जम्मू में सुंजवां मिलिट्री स्टेशन (Sunjwan Military Station) के पास एक और ड्रोन (Drone) देखा गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 29 Jun 2021 4:40 AM GMT (Updated on: 29 Jun 2021 4:52 AM GMT)
जम्मू में Military Station के पास फिर दिखा ड्रोन
X

जम्मू में Military Station के पास फिर दिखा ड्रोन (फोटो - सोशल मीडिया)

Jammu Drone : जम्मू (Jammu) में सुंजवां मिलिट्री स्टेशन (Sunjwan Military Station) के पास एक और ड्रोन (Drone) देखा गया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों ने सुंजवां इलाके में आज तड़के तीन बजे करीब एक ड्रोन देखा गया। हालांकि सेना ने इस घटना से इंकार किया है।

आपको बता दें कि जम्मू के कालूचक मिलिट्री स्टेशन (Kaluchak Military Station) पर ड्रोन देखा गया था। जिसके बाद आज सुंजवां मिलिट्री स्टेशन पर एक ड्रोन देखा गया। जम्मू में मिलिट्री स्टेशनों पर तीन दिन में तीसरी बार ड्रोन मंडराता हुआ मिला है। सबसे पहले यह ड्रोन कालूचक मिलिट्री स्टेशन के करीब सोमवार को दो ड्रोन देखे गए थे। सेना की ओर से की गई फायरिंग के बाद दोनों ड्रोन वहां से गायब हो गए।

एयरफोर्स स्टेशन पर हुआ हमला

जम्मू के एयरफोर्स स्टेशन पर शनिवार रात ड्रोन की मदद से निशाना बनाया गया था। यहां सिर्फ दो धमाकों से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। एनआईए की टीम समेत सुरक्षा एजेंसियां इन धमाकों की जांच में जुटी हुई है। लेकिन अभी तक इनके आतंकी हमले होने की कोई पुष्टि नहीं की गई है। जानकारी के मुताबिक आतंकी एयर स्टेशन में मौजूद एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर को निशाना बनाना चाहते थे। लेकिन वह अपने निशाने से चूक गए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story