×

महिला IAS ने थप्पड़बाज DM पर किया ऐसा ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आईएएस ऑफिसर रणबीर शर्मा का वीडियो वायरल होने के बाद एक महिला IAS ऑफिसर का एक ट्वीट सामने आया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 25 May 2021 12:30 PM GMT (Updated on: 25 May 2021 6:30 PM GMT)
महिला IAS ने थप्पड़बाज DM पर किया ऐसा ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
X

नई दिल्ली: हाल ही में छत्तीसगढ़ के आईएएस ऑफिसर रणबीर शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ । जिसमें वो नाबालिग को थप्पड़ मारते हुए नजर आए । वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रणबीर शर्मा का तत्काल तबादला कर दिया । जिसके बाद इस मामले पर एक महिला IAS ऑफिसर का एक ट्वीट सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है ।

दरअसल, ये महिला अफसर झारखंड की IAS ऑफिसर राजेश्वरी बी हैं। जिन्होंने आईएएस ऑफिसर रणबीर शर्मा के वीडियो और उनके बर्ताव को लेकर कई बाते कहीं हैं । ऑफिसर राजेश्वरी बी ने ट्वीट पर लिखा- मैं एक IAS अधिकारी हूं और रणबीर शर्मा मेरा प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। कोई भी अकेले सेवा का प्रतिनिधित्व नहीं कर सकता है। उन्होंने आगे लिखा है कि अच्छे और बुरे हर पेशे, समुदाय और समाज में होते हैं। ताकत कमजोरों को ही नशा दे सकती है...सब नहीं ।

वहीं एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि वो ये सब कहकर अधिकारी का बचाव नहीं कर रही हैं, बल्कि उस सेवा का बचाव कर रही हैं , जो हर दिन लाखों युवाओं को प्रेरित करता है । राजेश्वरी बी ने आगे लिखा है कि सरकार उनके घिनौने व्यवहार के लिए उन पर कोई भी कार्रवाई करने के लिए सक्षम है। अधिकारी के रूप में हमे लोगों के लिए एक उधाहरण पेश करना होता है । जिसमें वो विफल रहे ।

क्या है पूरा मामला

सूरजपुर के आईएएस ऑफिसर रणबीर शर्मा ने लॉकडाउन के दौरान उल्लंघन करने के आरोप में एक युवक की पिटाई कर दी । युवक का कहना है कि वो टेस्ट करने जा रहा था, लेकिन बीच में ही रणबीर शर्मा ने उसे रोकते हुए पहले उसका मोबाइल पटका फिर उसे थप्पड़ जड़ दिया । यहीं नहीं वहा मौजूद सुरक्षाकर्मियों से भी युवक की पिटाई कराई ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story