×

Jio Unlimited Data Plan: जियो का जबरदस्त रिचार्ज प्लान, ग्राहकों को नहीं मिलेगा इससे अच्छा ऑफर, जल्दी करें

Jio Unlimited Data Plan: नए साल की शुरूआत के बाद अब जियो के पास कई धमाकेदार प्लान्स है, जो ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं।

Vidushi Mishra
Published By Vidushi MishraNewstrack Network
Published on: 12 Jan 2022 4:46 AM GMT
Jio Unlimited Data Plan: जियो का जबरदस्त रिचार्ज प्लान, ग्राहकों को नहीं मिलेगा इससे अच्छा ऑफर, जल्दी करें
X

Jio Unlimited Data Plan: बीते साल नवंबर में रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने अपने सभी प्लान्स के दामों में बढ़ोत्तरी की थी, जिसके बाद से ग्राहकों की जेब पर एक दम से इसका असर पड़ा। ऐसे में अब बढ़े दामों के बीच ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा यानी बेस्ट रिचार्ज प्लान कौन सा है इस बारे में पता होना चाहिए। इन दिनों जियो का कम दामों में ज्यादा बेनेफिट्स ऑफर वाला प्लान ग्राहकों के लिए जबरदस्त है।

नए साल की शुरूआत के बाद अब जियो के पास कई धमाकेदार प्लान्स है, जो ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। जियो के ये प्लान्स एयरटेल और वीआई से काफी अच्छे हैं। चलिए आज हम आपको जियो के इन शानदार प्लान्स के बारे में बताते हैं जो साल भर तक वैलिडिटी वाले हैं और कई बेनेफिट्स भी देते हैं।

जियो का जबरदस्त प्लान

ऐसे में जियो के Jio Phone All in One Plans की सूची में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाला सबसे कम दामों वाला सस्ता प्लान अब 91 रुपये का है। तो यदि आप 12 महीने तक 91 रुपये खर्च करते हैं, तो 12 महीनें में कुल खर्च 1092 रुपये आता है। ऐसे में अगर आप 91 रुपये वाला जियो वाला प्लान करा रहे हैं तो अब हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपके 193 रुपये बच सकते हैं।

ग्राहकों को जियो के इस प्लान में 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस शानदार प्लान में आपको हर महीने 2GB डेटा और 28 दिन की वैधयता भी मिलती है। मतलब कि ग्राहकों को साल भर में 24जीबी डाटा मिलेगा।

इसके साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की व्यवस्था दी जाती है। एसएमएस की बात करें तो 28 दिन की वैधयता के साथ 50 एसएमएस मिलेंगें। मतलब कुल मिलाकर इस प्लान में आपको हर महीने 2जीबी डेटा और 50 एसएमएस मिलेंगे। इसके साथ ही जियो की अन्य सुविधाओं में जियो सिनेमा (Jio Cinema), जियो टीवी (Jio Tv), जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड जैसी फ्री जियो ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story