×

कुलगाम में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ जारी, एनकाउंटर में एक आतंकवादी ढेर, 2 से 3 आतंकी घिरे

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सेना और आतंकवादियों का मुठभेड़ जारी है। इस कार्रवाई में एक आतंकवादी के ढेर होने की खबर है। जबकि, दो से तीन आतंकियों के घिरे होने की सूचना मिल रही है।

aman
By aman
Published on: 11 Nov 2021 10:39 AM GMT (Updated on: 11 Nov 2021 10:57 AM GMT)
Fatehpur Encounter today news
X

पुलिस और बदमाश में मुठभेड़, फायरिंग में एक बदमाश को लगी गोली (social media)

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बालों और आतंकवादियों का मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकवादी के ढेर होने की खबर है, जबकि, दो से तीन आतंकियों के घिरे होने की सूचना मिल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार (11 नवंबर 2021) की दोपहर आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ हो गया। खबर लिखे जाने तक दोनों तरफ से गोलीबारी जारी थी। सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच यह मुठभेड़ कुलगाम के चावलगाम इलाके में हुआ। सेना ने आतंकवादियों को घेर लिया है। एक आतंकवादी को सेना के जवानों ने मार गिराया, जबकि दो से तीन के छुपे होने की सूचना मिल रही है। फिलहाल एनकाउंटर जारी है।


कश्मीर जोन पुलिस ने बताया है कि कुलगाम जिले के चावलगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। जिसमें एक आतंकवादी मारा गया है। दरअसल, सुरक्षा बलों ने एक खोजी अभियान चलाया था। सुरक्षाबल इस इलाके में छुपे आतंकियों की खोजबीन कर रहे थे। तभी अचानक आतंकवादियों ने उन पर हमला बोल दिया। इसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया। सेना की कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया।


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story