×

Elon Musk Twitter: कंगना और ट्रम्प की होगी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर वापसी, पढ़ें पूरी खबर

Elon Musk Twitter: आपत्तिजनक ट्वीट करने को लेकर कंगना रनौत और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Monika
Published on: 26 April 2022 5:02 AM GMT
Kangana Ranaut Donald Trump
X

कंगना रनौत डोनाल्ड ट्रंप की ट्विटर पर वापसी (फोटो: सोशल मीडिया )

Elon Musk Twitter: टेस्ला और स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) द्वारा 44 अरब डॉलर की भारी भरकम रकम खर्च कर ट्विटर खरीदने ( Twitter New owner) की खबर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इसी के साथ इससे जुड़ी कई अन्य बातें और घटनाएं भी चर्चा का विषय हैं। आपको बता दें की बीते समय में ट्विटर की गाइडलाइन्स के मुताबिक आपत्तिजनक ट्वीट करने को लेकर भारतीय अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) का ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। एलन मस्क द्वारा ट्विटर खरीदने के बाद यह मामला एक बार फिर ताजा हो गया है। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं एलन मस्क द्वारा ट्विटर खरीदने के बाद कंगना रनौत और डोनाल्ड ट्रम्प की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर वापसी हो सकती है।

लोकप्रिय माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) ने कंगना रनौत और डोनाल्ड ट्रम्प के ट्विटर एकाउंट को आपत्तिजनक ट्वीट करने और ट्विटर की गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने के तहत हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। जिसे अब वापस से बहाल किये जाने की चर्चाएं तेज हैं। हालांकि कंगना रनौत ने तो इस चर्चा की ओर कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने उनके ट्विटर एकाउंट बहाल किए जाने के सवाल का खुलकर जवाब दिया है।

डोनाल्ड ट्रम्प ने दिया ये जवाब

डोनाल्ड ट्रम्प के मुताबिक यदि एलन मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद यदि उनका ट्विटर एकाउंट बहाल कर दिया जाता है तो भी वह उसका उपयोग नहीं करेंगे।

डोनाल्ड ट्रम्प सोशल मीडिया एप

बतौर डोनाल्ड ट्रम्प अब वह कभी भी ट्विटर पर वापसी नहीं करेंगे और अपने एक सप्ताह के भीतर अपनी कंपनी द्वारा निर्मित ट्रुथ सोशल (Truth Social) से जुड़ेंगे, जो कि एक सोशल मीडिया एप है और सिर्फ आईफोन में संचालित हो सकता है।

आपको बता दें ट्विटर द्वारा उनका एकाउंट सस्पेंड किये जाने के बाद डोनाल्ड ट्रम्प ने अपना खुद का ट्रुथ सोशल एप लांच करने की बात कही थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story