×

Kisan Andolan Rakesh Tikait: आगबबूला राकेश टिकैत ने दी धमकी- गोला-लाठी तैयार, BJP कार्यकर्ता मंच की तरफ आए तो होगा एक्शन

Kisan Andolan Rakesh Tikait: गाजीपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन कर रहे प्रदर्शनकारियों और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जोरदार झड़प हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 30 Jun 2021 10:12 AM GMT
टिकैत बोले-बिना कंडीशन के होगी बात, सरकार चाहे लाठी-डंडे का करे इस्तेमाल
X

राकेश टिकैत (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Kisan Andolan Rakesh Tikait: राजधानी दिल्ली में गाजीपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन कर रहे प्रदर्शनकारियों और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जोरदार झड़प हो गई। ऐसे में इस भीषण झड़प के बाद किसान नेता राकेश टिकैत बहुत आक्रोशित हो गए। जिसके बाद वे भाजपा कार्यकर्ताओं पर खूब बरसे।

इस झड़प के बाद राकेश टिकैत ने कहा कि वो वहां पर आ गए और अपने किसी नेता का स्वागत करना चाह रहे थे, ये कैसे हो सकता है। ये मंच संयुक्त मोर्चे का है, अगर मंच पर जाना है तो इसमें शामिल हो जाओ।

आगे किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि सड़क पर मंच होने का मतलब ये नहीं है कि कोई भी मंच पर आ जाएगा। अगर आना ही है तो बीजेपी छोड़कर आ जाएं, जो कब्जा करने की कोशिश करेगा उनके बक्कल उधाड़ दिए जाएंगे।

राकेश टिकैत ने कहा- ''हां, धमकी दे रहा हूं''

इस दौरान राकेश टिकैत ने कहा कि हां, मैं धमकी दे रहा हूं. मंच पर कब्जा करने नहीं दिया जाएगा, पूरे प्रदेश में उन्हें कहीं आने नहीं दिया जाएगा। ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ है, उनकी (बीजेपी कार्यकर्ता) कोशिश थी कि वो मंच पर झंडा लगाएं और अपने नेता का स्वागत करें।

साथ ही किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि हमारे लोगों ने किसी की गाड़ी पर पत्थर नहीं चलाए हैं, अगर कोई अब आया तो उसकी गाड़ी नहीं निकलने दी जाएगी। यहां पर गोला-लाठी का सामान तैयार है, जो भी भाजपा कार्यकर्ता मंच की तरफ आएगा उसपर एक्शन लिया जाएगा।

आक्रोशित राकेश टिकैत ने कहा कि भाजपा वाले इस आंदोलन पर कब्जा करना चाह रहे हैं, तीन दिनों से अलग-अलग इलाकों में वो आ रहे हैं। पुलिस भी इनका साथ दे रही है। राकेश टिकैत ने कहा कि अगर ये रोज-रोज होगा तो उनका इलाज कर दिया जाएगा। हम इस बारे में मामला भी दर्ज करवाएंगे।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story