×

Kulgam Encounter: आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, जैश के आतंकी को किया ढेर

Kulgam Encounter Today: कुलगाम जिले में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने जैश के एक आतंकवादी को मार गिराया है। हालांकि इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी भी शहीद हो गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 13 Jan 2022 3:44 AM GMT
Kulgam Encounter: आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, जैश के आतंकी को किया ढेर
X

सुरक्षाबल (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Kulgam Encounter Today: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकवाद के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। जिसके तहत जवानों ने अब तक कई दहशतगर्दों का सफाया कर दिया है। इस बीच दक्षिण कश्मीर (South Kashmir) के कुलगाम जिले (Kulgam) में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने जैश के एक आतंकवादी (Jaish Terrorist Killed) को मार गिराया है। हालांकि इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी भी शहीद (One Policeman Martyred) हो गया है। जबकि सेना के तीन जवान घायल हुए हैं।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को कुलगाम के परीवन इलाके (Pariwan Area) में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इस इनपुट के आधार पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली। पहले सुरक्षाबलों ने दहशतगर्दों को एक मौका देते हुए सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन अपने आप को चारों ओर से घिरा देख आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरू कर दी गई। जिसके बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए जैश के आतंकी को ढेर कर दिया है।

एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी शहीद

बताया जा रहा है कि इस ऑपरेशन में सेना के तीन जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए। जिसके बाद सभी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान पुलिसकर्मी रोहित चिब शहीद हो गए। फिलहाल घायल सेना के जवानों का इलाज चल रहा है। इस ऑपरेशन के दौरान दो नागरिक भी फायरिंग की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Zone Police) ने दी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story