×

Happy Birthday LK Advani : 94 साल के हुए आडवाणी, बधाई देने घर पहुंचे पीएम मोदी, ये नेता भी रहें मौजूद

Happy Birthday LK Advani : आज लाल कृष्ण आडवाणी (LK Advani) अपना 94वा जन्मदिन मना रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 8 Nov 2021 5:53 AM GMT
Happy Birthday LK Advani
X

 94 साल के हुए आडवाणी, बधाई देने घर पहुंचे पीएम मोदी, ये नेता भी रहें मौजूद (social media)

Happy Birthday LK Advani : बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी (LK Advani Birthday) का आज 94वां जन्मदिन है। इस दौरान पीएम मोदी ने ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। आडवाणी (LK Advani) को बधाई देने के लिए पीएम उनके आवास भी पहुंचे। उनके साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) , रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और जेपी नड्डा (JP Nadda)भी मौजूद रहें।

पीएम मोदी का ट्वीट

पीएम मोदी (PM Modi Tweet) ने ट्वीट कर लिखा कि आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। लोगों को सशक्त बनाने और हमारे सांस्कृतिक गौरव को बढ़ाने की दिशा में किए गए प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका कर्जदार रहेगा।'

अमित शाह का ट्वीट

इसके अलावा अमित शाह (Amit Shah Tweet) ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि अपने सतत संघर्ष से @BJP4India की विचारधारा को जन-जन तक पहुँचाकर संगठन को अखिल भारतीय स्वरूप देने में अपना अहम योगदान देने वाले हम सभी के आदरणीय श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप सदैव स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों ऐसी ईश्वर से कामना करता हूँ।

जेपी नड्डा का ट्वीट

जेपी नड्डा (JP Nadda) ने भी लाल कृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, 'भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने और देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले आदरणीय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। आडवाणी जी पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत हैं। मैं ईश्वर से आपकी दीर्घ आयु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं.'

पिछले साल भी पीएम मोदी अडवाणी के आवास पहुंचे थे

बता दें कि पीएम मोदी पिछले साल यानी 2020 में भी उनके जन्मदिन पर उनके आवास पहुंचे थे, और उन्हें शुभकामनाएं दी थी। साथ ही उन्हें केक भी खिलाया था। इसी दौरान पीएम मोदी ने एलके अडवाणी के पैर भी छुए थे और उनसे आशीर्वाद लिया था।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story