×

कोरोना ने हमसे छीन ली 'Love U जिंदगी' गाने वाली जिंदादिल लड़की, गाने का वीडियो हुआ था वायरल

वो कहते है ना अगर आपका हौसला बुलंद हो तो आप किसी भी मुश्किल घड़ी को झेल सकते हैं। लेकिन ऐसा बहुत कम ही लोग कर पाते हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Monika
Published on: 14 May 2021 1:46 AM GMT (Updated on: 14 May 2021 3:46 AM GMT)
Love U jindgi viral video girl
X

'Love U जिंदगी' वायरल वीडियो वाली लड़की (PIC - Social Media)  

नई दिल्ली: वो कहते है ना अगर आपका हौसला बुलंद हो तो आप किसी भी मुश्किल घड़ी (Tough Time) को झेल सकते हैं। लेकिन ऐसा बहुत कम ही लोग कर पाते हैं। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से एक कोरोना से जंग लड़ रही लड़की (Girl fighting battle with Coronavirus) का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो लव यू जिंदगी गाने पर, मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगाये झूमती नजर आई थी। रोज मौत और संक्रमण की खबरों के बीच इस लड़की का ऐसा वीडियो देख लोगों के मन में भी जीने की नई उम्मीद दिखी थी लेकिन अब वो जिंदादिल लड़की इस दुनिया में नहीं रही, वो कोरोना से जंग हार गई।

बता दें, डॉ मोनिका लांगेह ने ट्विटर पर उस 30 वर्षीय जिंदादिल लड़की की वीडियो पोस्ट की थी। 8 मई को दी गई जानकारी के अनुसार , डॉ मोनिका लांगेह के इस वीडियो में दिख रही इस लड़की को ICU में बेड नहीं मिल रहा था जिसके चलते वो कोविड इमरजेंसी वर्ड में भर्ती थी। इस लड़की को NIV (Non Invasive Ventilation) पर रखा गया था साथ ही साथ इसे रेमडेसिविर और प्लाnज्मा थेरेपी भी दी गई थी। डॉ मोनिका ने इस वीडियो में ये भी लिखा था कि कभी उम्मीद मत खोना (Lesson:Never lose the Hope) लेकिन वो कोरोना से जंग हार गई।

सोशल मीडिया पर 30 साल की इस लड़की का वीडियो काफी वायरल हुआ था। लोगों ने इसके लिए प्राथना भी की थी, दुआए देते थे की वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए लेकिन शायद भगवान को ये मंजूर नहीं था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story