×

अभी-अभी बड़ी खबर: खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पर रेप का आरोप, दाउद के गुर्गे की पत्नी बनी वजह, यहां जाने पूरा मामला

Maharashtra News Riyaz Bhati wife: रियाज भाटी की पत्नी ने टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों पर ही नहीं बल्कि बीसीसीआई के पदाधिकारी और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला पर रेप (Rape) का गंभीर आरोप लगाया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 12 Nov 2021 5:25 PM GMT
अभी-अभी बड़ी खबर: खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पर रेप का आरोप, दाउद के गुर्गे की पत्नी बनी वजह, यहां जाने पूरा मामला
X

मुनाफ पटेल राजीव शुक्ला और हार्दिक पांड्या की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Maharashtra News: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गे रियाज भाटी (Riyaz Bhati Wife) की पत्नी ने भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ियों और बीसीसीआई (BCCI) के पदाधिकारी और आईपीएल (IPL) के पूर्व चेयरमैन पर बड़ा आरोप लगाया है। रियाज भाटी की पत्नी ने टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज मुनाफ पटेल और मौजूदा समय में भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पर रेप का आरोप लगाया। रियाज भाटी की पत्नी ने टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों पर ही नहीं बल्कि बीसीसीआई के पदाधिकारी और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला पर रेप (Rape) का गंभीर आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि दो दिनों पहले ही महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नबाव मलिक (Nawab Malik) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और रियाज भाटी के संबंधों का खुलासा किया था। जिसके बाद रियाज भाटी की पत्नी ने इस मामले में टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मुनाफ पटेल (Munaf Patel), मौजूदा समय के टीम इंडिया के सदस्य हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और राजीव शुक्ला (Rajiv Shukla) पर यह गंभीर आरोप लगाकर देश की महाराष्ट्र की सियासत की गर्म कर दिया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story