देवदूत बना पुलिस: सामने दौड़ती ट्रेन और बीच में युवक, तीन सेकंड में हुआ ऐसा सभी के उड़े होश

Viral Video of Police: इंटरनेट पर बड़ी तेज़ी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिस कर्मी एक युवक को ट्रेन की पटरी से बचाते हुए दिख रहा है ।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Monika
Published on: 24 March 2022 4:51 AM GMT
cop saves suicidal teen
X

देवदूत बना पुलिस (फोटो : सोशल मीडिया )

Viral Video of Police: महाराष्ट्र के ठाणे (Thane) से एक वीडियो (Viral Video) सामने आ रहा है, इस वीडियो के मुताबिक एक अनहोनी औए भयावह घटना होते-होते बच गई। आपको बता दें कि यह वीडियो एक रेलवे स्टेशन का है और इसमें एक पुलिसकर्मी (police saves teen) द्वारा ट्रेन के सामने आत्महत्या का प्रयास करने वाले एक शख्स को ज़िंदा बचाया गया है।

वीडियो सोशल मीडिया ओर बेहद ही तेजी से वायरल ही रहा है। इस वीडियो को ठाणे स्थित एक रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज से लिया गया है।

ट्वीटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि-"ठाणे जिले के विट्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन पर एक एक्सप्रेस ट्रेन के मौके से गुजरने से कुछ सेकंड पहले एक पुलिस कर्मी ने एक किशोर लड़के को रेलवे ट्रैक से धक्का देकर उसकी जान बचाई।" आप भी यह वीडियो देखें-

पुलिस वाले की अचानक पड़ी नज़र

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे प्लेटफार्म के एकदम किनारे खड़ा एक शख्स ट्रेन के आने का इंतजार कर रहा है, तभी अचानक एक पुलिसवाला उसे प्लेटफार्म से थोड़ा दूर जाने को कहता है लेकिन ट्रेन नजदीक आने पर वह दूर जाने की बजाय पटरी पर कूद जाता है। तभी शख्स को पटरी पर कूदता देख पुलिसकर्मी बगैर कुछ सोचे उसे बचाने के लिए पटरी पर कूदते हुए उसे दूसरी तरफ धक्का दे देता है। पुलिसकर्मी के साहस के चलते शख्स को जान बच जाती है।

वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है और वीडियो देखने वाला हर व्यक्ति पुलिसकर्मी के साहस और शौर्य की तारीफ करते नहीं थक रहा है।

अकेले ट्विटर पर इस वीडियो को अबतक 40 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story