×

GOOD NEWS: सबसे सस्ती कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, होगी लाखों की बचत

Maruti Suzuki सबसे सस्ती कार अल्टो पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। अगर आप जुलाई में कार खरीदते हैं, तो लाखों की बचत होगी...

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 10 July 2021 3:15 PM GMT (Updated on: 10 July 2021 3:16 PM GMT)
maruti suzuki alto car offers on discount in july
X

सबसे सस्ती कार पर मिल रहा भारी डिस्काउंट (social media)

Maruti Suzuki जुलाई में एरिना और नेक्सा दोनों शोरूमों से बेची जाने वाली कारों पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इतना ही नहीं कंपनी सबसे सस्ती कार मारुति अल्टो पर भी भारी छूट दे रही है।

जुलाई में खरीददारी करने पर होगी बचत

जानकारी के मुताबिक, अगर आप जुलाई में Maruti Alto की खरीददारी करते हैं, तो आप पूरे 43,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसमें 25,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल हैं। वहीं, इस कार पर कंपनी 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है। इसके अलावा मारुति एस-प्रेसो पर भी कंपनी 43,000 रुपये का छूट ऑफर कर रही है।

6 वेरिएंट्स में उपलब्ध है अल्टो

मारुति अल्टो कुल 6 वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इस कार के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 2.99 लाख रुपये है। वहीं, टॉप मॉडल वीएक्सआई प्लस की कीमत 4.60 लाख रुपये है। कंपनी ने इसमें 796cc की क्षमता का पेट्रोल इंजन प्रयोग किया है, जो 40.3bhp की पावर और 60Nm का टॉर्क जेनरेट करता है

नेक्सट जेनरेशन मॉडल पर हो रहा काम

Maruti Alto के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल पर भी काम कर रही है, जिसे इसी साल तक बाजार में उतारा जा सकता है। नई Alto कंपनी के मशहूर HEARTECT प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी, जिस पर वैगनआर और एस-प्रेसो जैसी कारों को तैयार किया गया है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story