×

दिल्ली से बड़ी खबर: बाजार में भीषण आग से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची कई दमकल गाड़ियां

दिल्ली के चांदनी चौक इलाके स्थित लाजपत नगर मार्केट में गुरुवार सुबह जबरदस्त आग लगने का मामला सामने आया है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 6 Jan 2022 3:58 AM GMT (Updated on: 6 Jan 2022 3:59 AM GMT)
दिल्ली से बड़ी खबर: बाजार में भीषण आग से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची कई दमकल गाड़ियां
X

New Delhi: दिल्ली के चांदनी चौक इलाके स्थित लाजपत नगर मार्केट में गुरुवार सुबह जबरदस्त आग लगने का मामला सामने आया है। आग लगने के घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आग बुझाने के लिए दमकल की 13 गाड़ियां भेजी गई हैं। मामले को काबू में लाने का प्रयास जारी है। साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घटनास्थल के आसपास के इलाके को खाली कराना शुरू कर दिया है।

दिल्ली दमकल सेवा (DFS) द्वारा अभीतक की प्राप्त सूचना के आधार पर लाजपत राय मार्केट में लगी इस भीषण आग से अभीतक किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

लाजपतनगर मार्केट दिल्ली का सबसे भीड़-भाड़ वाला इलाका

मौके पर पहुंच कर आग लगने के घटना संबंधी विषयों को लेकर छानबीन में जुटी पुलिस ने आग लगने का समय सुबह करीब 4:45 का बताया तथा साथ ही अभी तक आग लगने के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है।

चांदनी चौक और खासतौर से लाजपतनगर मार्केट दिल्ली का सबसे भीड़-भाड़ और आवागमन वाला इलाका माना जाता है। आग लगने की घटना सुबह के समय हुई है जिस समय ज़्यादा लोग आसपास मौजूद नहीं थे, इसी के चलते किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की सूचना अभीतक प्राप्त नहीं हुई है।

यही घटना यदि दिन के समय घटित होती तो हालात और भी अधिक भयावह हो सकते थे।

जांच में जुटी पुलिस टीम द्वारा जल्द ही आग लगने के असल कारण का पता लगा लिया जाएगा।

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग इतनी जबरदस्त थी कि उसकी लपटें आसमान में कई फ़ीट ऊपर तक देखी जा सकती थीं तथा साथ ही आग लगने के चलते लाजपतनगर मार्केट स्थित कई छोटी-छोटी दुकानें आग की चपेट में आ गयी हैं तथा कई लोगों की संपत्तियों को भी काफी नुकसान हो गया है। हालांकि सबसे सुकून की बात यह है कि इस घटना के चलते अभीतक किसी व्यक्ति के हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story