×

Mumbai NCB Drug Raid: बीच समुन्दर चल रही पार्टी में NCB ने मारा छापा, कोकीन, हसीस समेत करोड़ों की ड्रग्स बरामद

Mumbai NCB Drug Raid In Hindi :एनसीबी की छापेमारी में भारी मात्रा में कोकीन, हसीस, एमडी समेत कई ड्रग्स बरामद हुए हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 2 Oct 2021 7:10 PM GMT
NCB Raid
X

क्रूज में चल रही पार्टी में NCB ने की छापेमारी pic(social media)

Mumbai NCB Drug Raid In Hindi : मुंबई के बीच समंदर एनसीबी(NCB Raid In Cruise Party) ने छापेमारी की है जिसमे भारी मात्रा में कोकीन, हसीस, एमडी समेत कई ड्रग्स बरामद हुए हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। छापेमारी में क्रूज पर सवार एक बड़े एक्टर के बेटे समेत 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। कोरडेलिया क्रूज पर एनसीबी की ये छापेमारी पिछले कई घंटो से जारी है। सुत्रों के मुताबिक मुंबई से गोवा जा रहे जहाज पर हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी(high profile drugs party) चल रही थी।

बता दें कि मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) की खबर लगते ही एनसीबी (NCB Raid In Cruise) ने रेड डाल दी। छापेमारी में एनसीबी ने काफी तादात में कोकीन, हसीस, एमडी समेत कई ड्रग्स बरामद किए हैं। एनसीबी को पहले से ही इस रेव पार्टी की भनक लग गयी थी। पार्टी में पहले से ही एनसीबी के लोग मौजूद थे। जैसे ही ड्रग्स की पार्टी शुरू हुई एनसीबी ने कार्रवाई शुरू कर दी। खबर के मुताबिक रविवार को पकड़े गए सभी आरोपियों को मुंबई लाया जाएगा।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) pic(social media)

क्रूज पर पहले से सवार थे एसीबी के लोग

सूत्रों से पता चला है कि जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने ऑपरेशन को लीड कर रहे थे। वे पहले से ही अपनी टीम के साथ शिप पर यात्री के रूप में सवार हो गए थे। शिप के समुद्र के बीच में पहुंचते हीे वहां ड्रग पार्टी शुरू हो गई। पार्टी में लोगों को ड्रग्स लेते देख टीम ने ऑपरेशन शुरू कर दिया। खबर के मुताबिक छापेमारी की कार्रवाई जारी है और पकड़े गए सभी लोगों को रविवार को मुंबई लाया जाएगा।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story