×

Mumbai Viral Video: देखते देखते गायब हो गई पूरी कार, वीडियो देख हर कोई हैरान

Mumbai Viral Video: मुंबई से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक कार चंद सेकेंड में गायब हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 13 Jun 2021 12:56 PM GMT (Updated on: 13 Jun 2021 1:03 PM GMT)
Mumbai Viral Video: देखते देखते गायब हो गई पूरी कार, वीडियो देख हर कोई हैरान
X

सिंकहोल में डूब गई पूरी कार (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Mumbai Viral Video News: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन हैरान करने वाले वीडियोज सामने आते रहते हैं। इस बीच एक बार फिर से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देख हर कोई चौंक जा रहा है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि किस तरह एक कार सेकेंडों में गायब हो गई। यह वीडियो महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) से सामने आया है।

दरअसल, मुंबई (Mumbai) के घाटकोपर में एक आवासीय परिसर में पार्किंग में कई कारें खड़ी थीं, जिनमें से एक कार देखते ही देखते गायब हो गई। दरअसल, वो कार एक सिंकहोल में डूब जाती है। बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से इस इलाके में भारी मानसूनी बारिश हो रही है, इस बीच एक कार सिंकहोल में डूब गई। जबकि कार के अगल बगल खड़ी गाड़ियों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।

सिंकहोल में डूब गई पूरी कार

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले कार का बोनट और सामने का पहिया सिंकहोल में डूबता है और उसके बाद कार का पिछला हिस्सा भी उसमें समा जाता है। इस तरह पूरी कार कुछ सेकेंड में ही सिंकहोल में समा जाती है। यह वीडियो घाटकोपर में त्रिभुवन मिठाईवाला के पीछे रामनिवास हाउसिंग सोसायटी का है।

यह वीडियो ऐसे समय में आया है जब मुंबई सहित तटीय महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों में भारी बारिश हो रही है। मुंबई के एक रिहायशी परिसर में खड़ी कार के सिंकहोल में समाने का वीडियो सामने आने पर बीएमसी की ओर से प्रेस नोट के जरिए सफाई दी गई है कि इस घटना का बीएमसी से कोई संबंध नहीं है। क्योंकि वो जमीन सोसायटी की थी।

बीएमसी ने दी ये सफाई

बीएमसी के बयान के मुताबिक, सोसाएटी में कुंए को आरसीसी के जरिये आधा ढककर इलाके को पार्किंग के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था, जो आज धंस गई और इससे पार्क की गई कार उसमें डूब गई। बताया जा रहा है कि यह कार पंकज मेहता नाम के शख्स की है। राहत की बात ये रही कि घटना के वक्त कार में कोई सवार नहीं था।

देखें वीडियो-

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

आपको बता दें कि मुंबई में बीते कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिससे कई इलाकों में जलभराव भी हो गया है। यही नहीं इससे पवई झील भी उफान पर है। इस बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग ने सप्ताहांत में शहर में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है और रविवार के लिए रेड अलर्ट जारी किया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story