×

Breaking News 4 January 2022: कोरोना से लेकर मनोरंजन व पॉलिटिक्स तक की सभी ब्रेकिंग सबसे तेज आप तक, यहां पढ़ें

Breaking News 04 January 2022: लाइव ब्रेकिंग अपडेट के इस बुलेटिन में आपका स्वागत है। इस बुलेटिन के जरिए आप भारत और दुनिया भर से ब्रेकिंग न्यूज पा सकते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 3 Jan 2022 8:36 PM GMT (Updated on: 4 Jan 2022 9:46 AM GMT)
UP DGP Devendra singh Chauhan
X

UP DGP Devendra singh Chauhan 

Breaking News 04 December 2022: लाइव ब्रेकिंग अपडेट के इस बुलेटिन में आपका स्वागत है। इस बुलेटिन के जरिए आप भारत और दुनिया भर से ब्रेकिंग न्यूज पा सकते हैं। इस ब्रेकिंग अपडेट का मकसद आप तक कोरोना वायरस की ब्रेकिंग और देश दुनिया की पॉलिटिक्स से लेकर इंटरटेनमेंट तक, शिक्षा-करियर से लेकर बड़ी उपलब्धियों तक और आम जिंदगी से जुड़ी सभी प्रमुख घटनाओं को ब्रेकिंग के जरिए और विस्तार से पहुंचाना है।

ब्रेकिंग न्यूज अपडेट्स 04 December 2022 ताजा खबरें, ब्रेकिंग न्यूज, ताजा अपडेट, लाइव न्यूज, टॉप हेडलाइंस, ब्रेकिंग बॉलीवुड न्यूज, ब्रेकिंग यूपी न्यूज, ब्रेकिंग लाइफ स्टाइल और शिक्षा करियर से जुड़ी प्रमुख खबरें प्राप्त करें।


Live Updates

  • 4 Jan 2022 9:46 AM GMT

    Bulandshahr Breaking BKU Mahashakti Agitation

    Bulandshahr Breaking: यूपी के बुलंदशहर में भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति ने शिकारपुर तहसील का घेराव कर दिया धरना। खेतो में फसल नष्ट कर रहे आवारा गोवंशो को पकड़वाने और राशन की दुकानों पर गरीबो को पूरा खाद्यान्न दिलाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन, तहसीलदार को सौपा ज्ञापन।

  • 4 Jan 2022 9:43 AM GMT

    CM Yogi Adityanath in Saharanpur

    CM Yogi Adityanath in Saharanpur: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर जनपद के तहसील देवबंद के जड़ौदा जट्ट पहुंचे। यहां पर एटीएस कमांडो सेंटर का शिलान्यास करने के साथ 198 करोड़ की विकास योजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण करेंगे। कुछ ही देर में होंगे मंच पर।

  • 4 Jan 2022 9:41 AM GMT

    Fatehpur Nand Kumar Nandi Big Statement

    Fatehpur Nand Kumar Nandi Big Statement: कैबिनेट मंत्री नंद कुमार नंदी का सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा बयान। अखिलेश यादव द्वारा भाजपा पर लगातार दिए जा बयान पर कहा अखिलेश यादव बात और कुत्ते की लात में कोई भरोसा नही कब क्या निकल जाए,जिन्ना को बताता है आदर्श। कल को वोट के चक्कर में अपने पिता के समतुल्य ओसामा बिन लादेन को चुनाव में खड़ा कर दे। ये आदमी मुस्लिम समुदाय का वोट लेने के चक्कर में कोई कुछ लिखकर दे देता है वह बोल देता है।

  • 4 Jan 2022 4:29 AM GMT

    Income Tax Raids on ACE Group

    Income Tax Raids: आयकर विभाग नोएडा डिवीजन की छापेमारी। NCR के बड़े बिल्डर अजय चौधरी के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा।  ACE ग्रुप के नोयडा,दिल्ली, आगरा आदि ठिकानों पर IT का छापा,बड़े पैमाने पर छापेमारी जारी। सपा पार्टी के करीबी बताये जाते हैं अजय चौधरी।

  • 4 Jan 2022 4:16 AM GMT

    Corona New Variant: फ्रांस में मिला कोरोना का नया वेरिएंट, अब तक 12 संक्रमित

  • 4 Jan 2022 3:18 AM GMT

    Shamli Double Murder Breaking

    Shamli Double Murder Breaking - डबल मर्डर से दहला शामली। एक ही गांव में दो युवकों की अलग अलग हत्या। दोनो की गोली मारकर हत्या। पुलिस ने दो युवकों को लिया हिरासत में। पुलिस ने दोनो शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आपसी विवाद और पुरानी रंजिश मानी जा रही है हत्या की वजह। सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लाख का मामला। बीती रात की घटना। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी।

  • 4 Jan 2022 3:16 AM GMT

    Today Asaduddin Owaisi's Moradabad visit

    Today Asaduddin Owaisi's Moradabad visit: कुन्दरकी विधान सभा में करेंगें शोषण वंचित समाज जनसभा को संबोधित, दोपहर 1 बजे पहुचेंगे कुन्दरकी, हज़ारों की तादात में AIMIM के कार्यकर्ताओं का जुटने का दावा, मंच से लगभग एक घंटे तक बोलेंगें ओवैसी, प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली, हैदराबाद के पूर्व मेयर माजिद, पवन आंबेडकर भी रहेंगे साथ मे मौजूद,  पूर्व ब्लाक प्रमुख व बसपा नेता हाफिज़ वारिस के द्वारा कराई जा रही है जनसभा, हाफिज वारिस ने सैकड़ों कार्यकर्ताओँ के साथ थामा है AIMIM का दामन, कुन्दरकी विधान सभा के डिंगरपुर इलाके में होगी जनसभा।

  • 4 Jan 2022 3:11 AM GMT

    Police encounter in police station etmadaulla

    Police encounter in police station etmadaulla: थाना एत्मादौल क्षेत्र में कल शाम को हुई धर्मवीर नामक युवक की हत्या का मुख्य अभियुक्त खचेरा एत्मादौला पुलिस टीम के साथ मुठभेड़ में गोली लगने से घायल। उसके पास से मोटर साइकिल तमंचा व कारतूस बरामद। अभियुक्त खचेरा एक आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है तथा इस पर आधा दर्ज़न से अधिक गंभीर धाराओं से संबंधित अभियोग पंजीकृत हैं।

  • 4 Jan 2022 3:00 AM GMT

    3 IPS officers transferred in Uttar Pradesh

    3 IPS officers transferred एसएसपी इलाहाबाद सर्बश्रेष्ठ त्रिपाठी हटाये गये। एसपी हरदोई अजय कुमार को एसएसपी इलाहाबाद बनाया गया। अभिसूचना विभाग मे तैनात एसपी राजेश द्विवेदी को एसपी हरदोई बनाया गया ।

  • 4 Jan 2022 2:56 AM GMT

    Omicron spread in Rajasthan

    Omicron spread in Rajasthan: ओमिक्रान के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच राजस्थान इसका नया हॉटस्पॉट बन गया है। राजस्थान महाराष्ट्र के बाद दूसरे नंबर पर आ गया है। राजस्थान में 68 नये मामले सामने आए हैं इसके बाद राजस्थान में नई कोविड गाइडलाइन जारी कर दी गई है।

Shreya

Shreya

Next Story