×

Newstrack ताजा खबर- 5 अप्रैल 2021 की बड़ी खबरें पढ़ें एक क्लिक में

Newstrack.com ताजा खबरों की लिस्ट लाया है जिनके जरिये आप देश दुनिया में क्या हो रहा है, इस बारें में जान सकते हैं।

Shivani
Published on: 5 April 2021 2:34 AM GMT
Newstrack ताजा खबर- 5 अप्रैल 2021 की बड़ी खबरें पढ़ें एक क्लिक में
X

लखनऊ: हर दिन देश और दुनिया से कई अलग-अलग खबरें आती रहती हैं। Newstrack.com भी ऐसी ताजा खबरों की लिस्ट लाया है जिनके जरिये आप देश दुनिया में क्या हो रहा है, इस बारें में जान सकते हैं। आईए एक बार नजर डालते हैं आज की उन खबरों पर।

5 अप्रैल की ताजा खबरें -

कोरोना वायरस पर ताजा अपडेट

कोविड 19 के प्रसार को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है। अमेरिका के एक संक्रामक रोग विशेषज्ञ का कहना है कि अप्रैल माह में अगले दो सप्ताह में कोरोना मामलों में बड़ा इजाफा होगा। वहीं भारत में अब तक कोरोना के सक्रिय मामलो की संख्या 6,91,597 है। साथ ही देश में कोरोना की चपेट में मरने वालों का आंकड़ा 1,64,623 है। केंद्र और राज्य सरकारों ने मिलकर अब तक पूरे देश में कुल 7,59,79,651 कोरोना वैक्सीन डोज दी है।

बिहार बोर्ड की 10 वीं का रिजल्ट जारी होगा आज
दसवीं के छात्रों का इंतज़ार खत्म होने वाला है। बिहार बोर्ड की मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट आज जारी हो जाएगा। इस बारे में बिहार बोर्ड ने रविवार की शाम आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। जानकारी के मुताबिक सोमवार यानी आज दोपहर साढ़े तीन बजे मैट्रिक परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे। बता दें कि 12वीं का परीक्षा परिणाम पहले ही जारी हो चुका है।

अक्षय-गोविंदा के बाद ऋत्विक भौमिक कोरोना पाॅजिटिव

फिल्म जगत में महामारी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बीते रविवार अक्षय कुमार और गोविंदा की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट सामने आई थीं, तो वहीं अब वायरस की चपेट में एक और अभिनेता आ गया है। एक्टर ऋत्विक भौमिक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऋत्विक वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' में काम कर चुके हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिए अपने संक्रमित होने की जानकारी दी।

जम्मू कश्मीर में ISJK कमांडर मलिक गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ऑफ़ जम्मू एंड कश्मीर (ISJK) के एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पुलिस को उसके पास से आठ कारतूस, एक पिस्तौल और एक लाख 13 हजार रुपये की नगदी भी बरामद हुई हैं। पकड़ा गया आतंकी कश्मीर के कुलगाम जिले के यारीपोरा गांव का रहने वाला है। उसकी पहचान आईएसजेके के कमांडर के तौर पर हुई हैं।
Shivani

Shivani

Next Story