×

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर स्थित एक चौक पर भीषण धमाका, एक की मौत, 7 घायल

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में घाटी स्थित उधमपुर के सलाथिया चौक पर एक भीषण विस्फोट हो गया है। जिसमें एक व्यक्ति की मौत होने के साथ ही 7 लोगों के घायल होने की खबर है।

Rajat Verma
Published on: 9 March 2022 10:08 AM GMT
Jammu and Kashmir: Massive explosion at a Chowk in Udhampur, Jammu and Kashmir, one killed and 7 injured
X

जम्मू-कश्मीर: उधमपुर के सलाथिया चौक पर धमाका: फोटो सोशल मीडिया

स्थानीय पुलिस

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से एक बेहद ही भयानक सूचना सामने आ रही है। इस सूचना के मुताबिक घाटी स्थित उधमपुर के सलाथिया चौक पर एक भीषण विस्फोट हो गया है। इस विस्फोट के चलते अभी तक एक व्यक्ति की मौत होने के साथ ही कुल 7 लोगों के घायल होने की जानकारी मिल रही है।

घटना की जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर स्थानीय पुलिस (jammu police) और चिकित्सा की टीम पहुँच गई है तथा इसी के साथ राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। मौके से मृत व्यक्ति की लाश को घटनास्थल से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तथा साथ ही सभी घायल व्यक्तियों को आवश्यक उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।

विस्फोट सब्जी बेचने वाले ठेले में हुआ

मौके पर मौजूद पुलिस और जाँच दल ने मामले के संबंध में जांच शुरू कर दी है तथा प्राथमिक जांच और अभी तक की प्राप्त सूचना के मुताबिक यह धमाका उधमपुर के सलाथिया चौक (Udhampur's Salathia Chowk) पर मौजूद एक सब्जी बेचने वाले ठेले में हुआ है। बुधवार दोपहर को उधमपुर में हुए इस धमाके के चलते लोगों के भीतर गहरा भय व्याप्त है, घटना के प्रत्यक्षदर्शी धमाके के विषय में बताते हुए सिहर जा रहे हैं। ऐसे में घटना स्थल पर अभी भी अफरा-तफरी मची हुई है, हालांकि मामले को काबू में करने को लेकर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है।

इलाके को पूरी तरह से सीज कर दिया गया है

अभी तक की प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के इलाके को पूरी तरह से सीज कर दिया है तथा आम लोगों को घटनास्थल के आसपास जाने कि इजाजत नहीं दी गई है। पुलिस ने जाँच प्रक्रिया जल्द ही पूर्ण करते हुए दोषियों को पकड़ने की बात कही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story