×

पाकिस्तानी आतंकी का वीडियो वायरल, सुबह की नमाज से पहले करेंगे दिल्ली पर कब्जा

Pakistan Terrorist Video: आतंकी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह दिल्ली में पाकिस्तानी झंडा फहराने की धमकी दे रहा है।

Shivani
Written By ShivaniNewstrack Network
Published on: 26 Aug 2021 8:23 AM GMT
Pakistan Terrorist Video Viral
X

पाकिस्तानी आतंकी (Photo Twitter Video)

Pakistan Terrorist Video: अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद से दुनिया के कई देश अपने नागरिकों को वहां से सुरक्षित वापस लाने की कवायद में जुटे हैं। भारत समेत कई देशों के लिए ये संकट का वक्त है तो वहीं कुछ ऐसे देश भी हैं जो तालिबान की जीत का जश्न मना रहे हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान ने तो बड़े बड़े दावे और अपनी नापाक मंशा भी जाहिर कर दी है। एक ओर तो पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख राशिद (Sheikh Rashid) ने बेतुका बयान जारी करते हुए कहा कि भारत तालिबानी कब्जे से शोक में है और अपने नागरिकों को अफगानिस्तान से निकाल रहा है। भारत की इस हार का श्रेय पाकिस्तान को जाता है। शेख राशिद का इशारा पाकिस्तान के आतंकी संगठनों से है। वहीं पाकिस्तानी आतंकी का भी एक वीडियो जारी हुआ है, जिसमें उसने 24 घंटों के अंदर दिल्ली में पाकिस्तानी झंडा फहराने की धमकी दी है।

पाकिस्तानी आतंकी का वीडियो वायरल

पाकिस्तानी मूल के कनेडियन पत्रकार तारिक फतेह ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में आतंकी भारत को धमकी देता दिख रहा है। आतंकी भारत पर कब्जा करने की बात कर अपने साथियों को उकसा रहा है। वीडियो में आतंकी अफगान में कब्जा किए जाने की सफलता से जोश में नजर आ रहा है और कह रहा है कि सुबह की नवाज से पहले दिल्ली पर पाकिस्तान का झंड़ा लहरा देंगे।

आतंकी ने कहा कि पाकिस्तान के सभी सियासी और मजहबी जुमाते इस बात पर सहमत हैं कि रियासत की दरखाह अवलतरीन जेहाद है। इस जिहाद के लिए खैबर से कराची तक पाकिस्तान का बच्चा बच्चा तैयार है।

भारत की मोदी सरकार को चुनौती देते हुए पाकिस्तानी तालिबानी आतंकी ने अपनी बंदूको की नुमाइश करते हुए कहा कि मोदी सरकार सुन लो, ये जो हमने बंदूकें रखीं हैं, ये नुमाइंश के लिए नहीं, बल्कि तुम्हारे जैसे खंजीरों गद्दारों और जालिमों के लिए रखी है। अगर रियासत ने इजाजत दी तो सुबह की नमाज से पहले दिल्ली में पाकिस्तान का झंडा फहरा देंगे इंशा अल्लाह।

पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख राशिद का भारत पर बेतुका बयान

आतंकी के इस तरह से भारत पर कब्जा जमाने के दावे पर साथी आतंकी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। आतंकियों के इस मंशा की एक वजह अफगानिस्तान में तालिबान की जीत है, जिसके बाद उनमें अधिक आत्मविश्वास भर गया है। इस अंध आत्मविश्वास की एक वजह पाकिस्तान के आला दर्जे के नेता भी हैं जो तालिबान की जीत को अपनी जीत और भारत की हार मान रहे हैं।

पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख राशिद का हाल ही का एक बयान इसका संकेत दे रहा है कि भारत में आतंक फैलाने के लिए अब पाकिस्तान तालिबान का साथ चाहता है। शेख राशिद ने कहा कि भारत अफगानिस्तान से अपने नागरिकों को निकाल रहा है। यह भारत की हार है और इस हार का क्रैडिट पाकिस्तान को जाता है।

Shivani

Shivani

Next Story