×

Parliament Winter Session Live : लोकसभा 12 बजे तक के लिए स्थगित, सदन के बाहर निलंबित सांसदों का प्रदर्शन

संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान (Parliament Winter Session) लोकसभा (Loksabha) में बुधवार (01 दिसंबर 2021) को कोविड-19 महामारी (Discussion on covid-19) पर चर्चा के लिए समय आवंटित किया गया है।

aman
By aman
Published on: 1 Dec 2021 5:33 AM GMT (Updated on: 1 Dec 2021 7:43 AM GMT)
Parliament Monsoon Session
X

Parliament Monsoon Session (Photo- Social Media)

Parliament Winter Session Today : संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान (Parliament Winter Session) लोकसभा (Loksabha) में बुधवार (01 दिसंबर 2021) को कोविड-19 महामारी (Discussion on covid-19) पर चर्चा के लिए समय आवंटित किया गया है। जबकि, राज्यसभा में 12 सांसदों के निलंबन पर हंगामा जारी रहने की उम्मीद है।

उससे पहले, आज राज्यसभा के 12 सांसदों के निलंबन मुद्दे पर विरोध में विपक्षी दलों के नेता ने संसद परिसर स्थित गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन किया। इसके बाद अब ये आसार बढ़ गए हैं कि संसद के भीतर भी आज ये मुद्दा गरमाया रह सकता है।

Live Updates ...

Live Updates

  • 1 Dec 2021 7:43 AM GMT

    नवंबर महीने में सकल जीएसटी राजस्व ₹1,31,526 करोड़ का हुआ। इस महीने का जीएसटी संग्रह पिछले महीने के संग्रह से ज्यादा है।

  • 1 Dec 2021 6:27 AM GMT

    सदन से निलंबन पर टीएमसी सांसद डोला सेन का बयान, लोगों की आवाज उठाने पर मिली सजा।

  • 1 Dec 2021 6:07 AM GMT

    शिवसेना नेता संजय राउत: ममता बनर्जी का शरद पवार से मिलना बड़ी बात है। शरद पवार इस समय के सबसे बड़े और अनुभवी नेता हैं। उनका मार्गदर्शन और उनसे चर्चा होती है तो जरूर कुछ अच्छा निकल कर सामने आएगा। हम सबको एक साथ आकर ही मुकाबला करना होगा।

  • 1 Dec 2021 6:07 AM GMT

    मंगलवार को सदन में एक प्रश्न के लिखित उत्तर में स्वास्थ्य राज्य मंत्री भारती प्रवीण पवार ने बताया, पिछले दो वर्षों में आयुष्मान भारत-पीएम जेएवाई के तहत लगभग 8.3 लाख कोविड मरीजों का इलाज किया गया

  • 1 Dec 2021 6:06 AM GMT

    मंगलवार को सदन में एक प्रश्न के लिखित उत्तर में स्वास्थ्य राज्य मंत्री भारती प्रवीण पवार ने बताया, पिछले दो वर्षों में आयुष्मान भारत-पीएम जेएवाई के तहत लगभग 8.3 लाख कोविड मरीजों का इलाज किया गया

  • 1 Dec 2021 6:05 AM GMT

    संसद का शीतकालीन सत्र: विपक्षी सांसदों के हंगामे के बाद राज्यसभा दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित

  • 1 Dec 2021 6:04 AM GMT

    संसद का शीतकालीन सत्र: प्रश्नकाल के बीच कांग्रेस और डीएमके सांसदों का लोकसभा से वॉकआउट।

  • 1 Dec 2021 5:38 AM GMT

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक शुरू की। बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, सड़क एवं परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, कानून मंत्री किरण रिजिजू और संसदीय मामलों के मंत्री प्रह्लाद जोशी शामिल हुए।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story