×

Paytm कर रहा है भर्ती, ये लोग कर सकते हैं अप्लाई

Paytm नौकरी ढूंढने वालों के लिए सुनहरा मौका लाया है। कंपनी में नौकरी करने का मौका मिल सकता है...

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 2 Aug 2021 2:28 PM GMT
Paytm job vacancy
X

Paytm ने लोगों से मांगी वेकेंसी

डिजिटल भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी Paytm नौकरी ढूंढने वालों के लिए सुनहरा मौका लाया है। कंपनी में नौकरी करने का मौका मिल सकता है। मिली जानकारी के अनुसार, कंपनी देश में व्यापारियों को डिजिटल माध्यम को अपनाने के बारे में शिक्षित करने के लिए पूरे भारत में करीब 20,000 फील्ड सेल्स कार्यकारियों की नियुक्ति कर रही है और उसने नियुक्त करने की प्रक्रिया शुरू भी कर दी है। इस मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने यह जानकारी दी।

किन लोगों को मिलेगा मौका

जानकारी मिली है कि, 'पेटीएम ने एफएसई को काम पर रखना शुरू कर दिया है। यह अवसर उन लोगों के लिए है, जो 10वीं, 12वीं कक्षा पास कर चुके हैं या स्नातक हैं। यानी कि 10वीं पास भी हैं, 12वीं पास हैं तो भी अप्लाई कर सकते हैं। वहीं, अगर आपने ग्रेजुएशन कर रखा है, तो भी आप इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं।

यहां करें अप्लाई

अप्लाई करने के लिए आप इस लिंक पर जाकर सारी डिटेल्स चेक कर सकते हैं- https://paytm.com/fse

अच्छी कमाई का अवसर

नौकरी से जुड़े पेटीएम के एक विज्ञापन के अनुसार, फील्ड सेल्स एक्जिक्यूटिव (एफएसई) के पास मासिक वेतन और कमीशन में 35,000 रुपये और उससे अधिक कमाने का अवसर होगा. कंपनी एफएसई के रूप में युवाओं और स्नातकों को नियुक्त करना चाहती है

लॉकडाउन में काफी लोगों ने अपनी नौकरियां गवाई होंगी, ऐसे में paytm में नौकरी करने का सुनहरा मौका है।

महिलाओं को भी किया जाएगा प्रोत्साहित

सूत्रों के मुताबिक कंपनी ज्यादा महिलाओं को इसके लिए प्रेरित करना चाहती है, जिससे महिला व्यापारी को डिजिटल पेमेंट के लिए मदद और प्रशिक्षित किया जा सके।FSE पेटीएम के सारे प्रोडक्ट्स जिसमें ऑल-इन-वन QR Codes, POS मशीन, पेटीएम साउंडबॉक्स को प्रमोट करेंगे। इसके अलावा कंपनी के वॉलेट, यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड, व्यापारियों के लोन और इंश्योरेंस का भी प्रमोशन करेंगे। पेटीएम ऐप के जरिए इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story